"The Rock मेरी वजह से..." - WWE में फाइनल बॉस से पिटाई खाने वाले फेमस स्टार का चौंकाने वाला खुलासा

क्या द रॉक WWE में वापसी के बाद ऑस्टिन थ्योरी को सिखाएंगे सबक??
क्या द रॉक WWE में वापसी के बाद ऑस्टिन थ्योरी को सिखाएंगे सबक??

WWE: WWE के मौजूदा चैंपियन ने हाल ही में द रॉक (The Rock) के साथ अतीत में हुए कंफ्रंटेशन को याद किया। यही नहीं, इस सुपरस्टार ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि WWE में रॉक की वापसी की वजह वो थे। यह बड़ा दावा मौजूदा WWE टैग टीम चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने किया है।

याद दिला दें, फाइनल बॉस ने सिंतबर 2023 में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान थ्योरी को कंफ्रंट किया था। इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बहस देखने को मिली थी। जल्द ही, इन दोनों ने एक-दूसरे पर हमला करते हुए ब्रॉल की शुरूआत कर दी थी। द रॉक ने ऑस्टिन की पिटाई करने के बाद इस सैगमेंट का अंत उन्हें पीपल्स एल्बो देकर किया था और उन्होंने पैट मैकेफी को भी ऐसा करने को कहा था।

ऑस्टिन थ्योरी ने हाल ही में अपने टैग टीम पार्टनर ग्रेसन वॉलर के साथ Going Ringside से बात की। इस दौरान थ्योरी ने रॉक के साथ हुए फेस-ऑफ के बारे में बात करते हुए कहा,

"मैं जानता हूं कि द रॉक वापस क्यों आए हैं। (आपने उनकी मदद करके अच्छा किया, वो संघर्ष कर रहे थे - वॉलर ने कहा) आप पैट मैकेफी को जानते हैं। मैंने उनको उनकी जगह दिखाई थी और उनकी मदद करने के लिए द रॉक आ गए थे। इसके बाद मैंने रॉक को भी उनकी जगह दिखाई और उनकी भावना को ठेस पहुंची थी। वो फाइट करना चाहते थे और उन्होंने उसके बाद अभी तक कुछ नहीं कहा है।"
youtube-cover

ऑस्टिन थ्योरी WWE SmackDown में द रॉक को कंफ्रंट करना चाहते हैं

ऑस्टिन थ्योरी ने Babyfaces पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में 7 जुलाई को SmackDown के एपिसोड में द रॉक को कंफ्रंट करने की चुनौती दे दी है। ब्लू ब्रांड का यह एपिसोड लुइसविल, केंटकी में होने जा रहा है। थ्योरी ने रॉक को चैलेंज देते हुए कहा,

"मुझे द रॉक से बदला लेना बाकी है। मेरे टैग टीम पार्टनर ग्रेसन वॉलर कहते हैं कि रॉक हमारे बॉस हैं। वो फाइनल बॉस हो सकते हैं लेकिन वो मेरे बॉस नहीं हैं। मैं उनका बुरा हाल कर दूंगा। मैं भूला नहीं हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था।"