Create

WWE Elimination Chamber के ऊपर से Brock Lesnar द्वारा खतरनाक F5 खाने के बाद युवा Superstar ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

ब्रॉक लैसनर के खतरनाक F5 का शिकार बने थे ऑस्टिन थ्योरी
ब्रॉक लैसनर के खतरनाक F5 का शिकार बने थे ऑस्टिन थ्योरी
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) के मुकाबले में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने चैंबर के ऊपर से ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के ऊपर खतरनाक F5 लगाया था। अब थ्योरी ने इस मोमेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। WWE के मेन रोस्टर में आए हुए थ्योरी को अभी अधिक समय नहीं हुआ है, लेकिन उन्होंने विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) समेत तमाम लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

Elimination Chamber मैच में लैसनर और थ्योरी अंतिम दो स्टार्स के रूप में बचे थे। वर्तमान WWE चैंपियन ने थ्योरी को चैंबर के ऊपर से ही F5 लगा दिया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान थ्योरी ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि मनुष्य का शरीर इस तरह से नचाकर पटकने के लिए बनाया गया है। मुझे नहीं पता। मुझे तो बस यह लगता है कि यह सही नहीं था। मैं उस दौरान बुरी तरह फंस चुका था और वहां पहुंचने के बाद मुझे समझ आ गया था कि अब मैं तो गया। मेरे लिए समय रुक गया था और मैं शून्य हो गया था।

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ काम करने पर दी थ्योरी ने अपनी प्रतिक्रिया

Brock Lesnar hits the F-5 on Austin Theory off the top of the Elimination Chamber pod to win the match and win back the WWE Championship. #WWEChamber #EliminationChamber https://t.co/rFgN221XhB

पिछले कुछ महीनों से थ्योरी जिस स्टोरीलाइन में काम कर रहे हैं उसमें विंस मैकमैहन भी शामिल रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान थ्योरी ने विंस के साथ काम करने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा, विंस मैकमैहन के साथ स्क्रीन पर काम करना अदभुत है। मुझे याद है कि जब मुझे पहली बार पता चला था कि हम साथ मिलकर कुछ काम करने वाले हैं तो मैं काफी नर्वस हो गया था क्योंकि मुझे लगा था कि WWE में विंस से बड़ा कोई स्टार नहीं है। जब स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की बात आती है तो वह सबसे दिग्गज हैं। जब मुझे उनके साथ बैठने का मौका मिला था तो ये सारी चीजें मेरे दिमाग में चल रही थीं।

WWE ने थ्योरी को जिस परिस्थिति में रखा है उसे देखते हुए इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि वह भविष्य के सुपरस्टार बनने वाले हैं। आपको बता दें कि थ्योरी को हाल ही में MSG में हुए लाइव इवेंट में WWE चैंपियनशिप के लिए मौका भी मिला। हालांकि इस मैच में उन्हें लैसनर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...