"बड़े सपने देखें"- WWE Superstar ने The Rock और John Cena से जुड़ी फोटो शेयर करते हुए फैंस को दिया खास संदेश

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने द रॉक और जॉन सीना से जुड़ी खास फोटो की शेयर
WWE सुपरस्टार ने द रॉक और जॉन सीना से जुड़ी खास फोटो की शेयर

The Rock & John Cena: WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हाल ही में द रॉक (The Rock) और जॉन सीना (John Cena) के साथ अपनी फोटो को शेयर करके फैंस को एक खास संदेश दिया।

ऑस्टिन थ्योरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक जबरदस्त स्टोरी पोस्ट की। उन्होंने तीन तस्वीरों को यहां लगाया। थ्योरी ने 2011 में हुए WrestleMania 27 की फोटो लगाई, जिसे वो एक फैन के तौर पर बचपन में देखने गए थे। दूसरी ओर उन्होंने जॉन सीना और द रॉक के साथ रिंग शेयर करने की खास तस्वीरें लगाई। उन्होंने यहां फैंस को हमेशा ही बड़ी चीज़ों के बारे में सोचने और उनपर काम करने के लिए कहा। उन्होंने कैप्शन में लिखा,

"बड़ी चीज़ों के सपने देखें।"

आप नीचे ऑस्टिन थ्योरी की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट देख सकते हैं:

यह ऑस्टिन थ्योरी की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट
यह ऑस्टिन थ्योरी की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट

ऑस्टिन थ्योरी हमेशा ही अपने हील वर्क के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, उनका कैरेक्टर ब्रेक करके फैंस को इस तरह से मोटिवेट करना और बचपन की फोटो शेयर करना एक शानदार चीज़ है।

WWE SmackDown में The Rock के साथ Austin Theory ने खास पल किया शेयर

SmackDown के हालिया एपिसोड में पैट मैकेफी की वापसी देखने को मिली थी और ऑस्टिन थ्योरी ने आकर उन्हें कंफ्रंट किया था। दोनों के बीच बहस हुई और अचानक द रॉक का रिटर्न देखने को मिला। थ्योरी ने यहां रॉक पर निशाना साधा और बाद में हॉलीवुड मेगास्टार ने उनकी जमकर बेइज्जती की।

बाद में जब थ्योरी ने उनपर हमला किया, तो द रॉक ने उनकी हालत खराब कर दी। दिग्गज ने उनपर अपना पीपल्स एल्बो मूव लगाया और फिर फैंस के साथ अपने खास रिटर्न को सेलिब्रेट किया। ऑस्टिन की भले ही यहां हालत खराब हुई लेकिन द रॉक जैसे दिग्गज के साथ रिंग में नज़र आना उनके लिए काफी बड़ी चीज़ है।

ऑस्टिन थ्योरी और जॉन सीना भी पहले आमने-सामने आ चुके हैं। उनके बीच WrestleMania 39 में यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए मैच देखने को मिला था। यहां थ्योरी ने जॉन को हराकर अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की और यूएस टाइटल को रिटेन रखा।