WWE के बड़े इवेंट में पूर्व Money in the Bank विजेता और उनके साथी ने जीता अहम टूर्नामेंट, जल्द ही मिलेगा चैंपियनशिप मैच

Ujjaval
WWE NXT का Vengeance Day शो रोचक रहा
WWE NXT का Vengeance Day शो रोचक रहा

Bron Breakker & Baron Corbin: WWE NXT वेंजेंस डे (Vengeance Day 2023) इवेंट में डस्टी रोड्स (Dusty Rhodes) टैग टीम क्लासिक टूर्नामेंट का फाइनल देखने को मिला। ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) और कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) का सामना ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) और बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) से हुआ था। यह मुकाबला कई लोगों को पसंद आया और अंत में फैन फेवरेट टीम की हार हुई।

ट्रिक विलियम्स और कार्मेलो हेज काफी समय से साथ थे। दूसरी ओर ब्रॉन ब्रेकर और बैरन कॉर्बिन को साथ आने और बतौर टीम काम करने में काफी दिक्कतें हुई। दोनों टीमें फाइनल तक पहुंच गई। Vengeance Day की शुरुआत में यह मुकाबला हुआ। कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स इस मैच में जीत के लिए फेवरेट माने जा रहे थे।

इन सभी चीज़ों के बावजूद पूर्व Money in the Bank विजेता बैरन कॉर्बिन और पूर्व NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने शानदार काम किया। अंत में ब्रेकर ने ट्रिक विलियम्स पर अपना फिनिशर स्पीयर लगाया और पिन करके बड़ी जीत दर्ज की। इसी के साथ वो 2024 के डस्टी रोड्स टैग टीम क्लासिक टूर्नामेंट के विजेता बन गए। अब जल्द ही उन्हें NXT टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भविष्य में मैच मिलेगा।

WWE NXT Vengeance Day 2024 के मेन इवेंट में मिला सरप्राइज

शो की शुरुआत में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले ट्रिक विलियम्स और कार्मेलो हेज मेन इवेंट में भी नज़र आए। ट्रिक विलियम्स का Vengeance Day 2024 शो के मेन इवेंट में इल्जा ड्रैगूनोव के खिलाफ NXT चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। इस दौरान कार्मेलो हेज रिंगसाइड पर थे। ट्रिक ने मुकाबले में काफी शानदार काम किया और हेज ने उनकी मदद करने की कोशिश भी की।

अंतिम कुछ मोमेंट्स में लगा कि ट्रिक चैंपियन बन जाएंगे लेकिन ड्रैगूनोव ने ऐसा होने नहीं दिया। उन्होंने अपना फिनिशर लगाकर विलियम्स को पिन किया और टाइटल रिटेन रखा। ट्रिक विलियम्स मैच में हार मिलने के बाद काफी ज्यादा निराश नज़र आए। कार्मेलो हेज ने आकर उन्हें गले लगाया। इसके बाद हेज ने ट्रिक पर हमला कर दिया। पूर्व NXT चैंपियन ने यहां अपने दोस्त को पूरी तरह से चोटिल करने की कोशिश की। ऑफिशियल्स ने आकर हेज को रोका।