Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE की दिग्गज चैंपियन ने साथी प्रो रेसलर के लिए भावुक संदेश दिया

बेली और साशा बैंक्स
बेली और साशा बैंक्स
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 03 Nov 2020, 16:30 IST
न्यूज़
Advertisement

Impact Bound For Glory के आयोजन के बाद काइली रे ने प्रोफेशनल रेसलिंग से रिटायरमेंट की घोषणा कर सभी को चौंका दिया है। Patreon Page पर उन्होंने उन लोगों से माफी मांगी जिन्होंने पीपीवी को मिस कर दिया और उन्होंने अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी दी है।

पूरा प्रो रेसलिंग वर्ल्ड काइली रे को रिटायरमेंट के फैसले पर सपोर्ट कर रहा है और अब WWE सुपरस्टार बेली ने भी पूर्व Impact Wrestling सुपरस्टार के लिए भावुक संदेश साझा किया है।

पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने अपनी पुरानी यादों को ताजा कर अपनी काइली रे और थंडर रोजा के साथ तस्वीर साझा की है।

ये भी पढ़ें: WWE के दिग्गज द रॉक का छलका दर्द

हालांकि बेली ने तस्वीर के साथ कैप्शन में कुछ नहीं लिखा लेकिन उनके द्वारा शेयर की तस्वीर काइली के प्रति समर्थन जताने के लिए काफी है और वो साथी रेसलर के रिटायरमेंट के फैसले का सम्मान करती हैं।

काइली रे को Impact Bound For Glory में परफ़ॉर्म करना था लेकिन पूर्व AEW सुपरस्टार ने बताया कि वो अभी स्वस्थ नहीं हैं इसलिए शो का हिस्सा नहीं बनीं। स्वास्थ्य खराब होने के कारण ही उन्होंने प्रो रेसलिंग छोड़ने का फैसला लिया है।

काइली रे द्वारा Impact Bound For Glory को मिस करने की वजह

Impact Bound For Glory पीपीवी में काइली रे का सामना Impact नॉकआउट्स चैंपियनशिप के लिए डियोना पुराज़ो से होने वाला था लेकिन बिगड़ते स्वास्थ्य के कारण वो शो में मौजूद ही नहीं रहीं।

Advertisement

शो में उनकी जगह सू युंग ने ली और नई Impact नॉकआउट्स चैंपियन बन गई हैं। पीपीवी के समय काफी चीजों पर संशय की स्थिति बनी हुई थी लेकिन अब स्थिति पूरी तरह साफ हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी द रॉक ने जमकर तारीफ की और 2 जिनका मजाक बनाया

काइली रे द्वारा केवल 28 साल की उम्र में रिटायरमेंट की घोषणा के बाद पूरा प्रो रेसलिंग वर्ल्ड उनके समर्थन में उतर आया है। उनका प्रो रेसलिंग करियर साल 2016 में शुरू हुआ था और इस करीब 5 साल के सफर में वो इंडिपेंडेंट सर्किट, AEW(ऑल एलीट रेसलिंग) और Impact Wrestling में भी काम कर चुकी हैं।

हम आशा करते हैं कि काइली रे का स्वास्थ्य ठीक रहे और भविष्य में एक बार फिर वापसी कर फैंस का मनोरंजन करें।

ये भी पढ़ें: 3 एशियाई रेसलर्स जो फिलहाल WWE में सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त कर रहे हैं

Published 03 Nov 2020, 16:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit