मौजूदा चैंपियन द्वारा WWE दिग्गज के चैलेंज को स्वीकार करने पर आई जबरदस्त प्रतिक्रिया, देखें यह शानदार वीडियो

बैकी लिंच के रिएक्शन से मालूम होता है कि मैच कैसा होगा
बैकी लिंच के रिएक्शन से मालूम होता है कि मैच कैसा होगा

WWE: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के बीच में एक सैगमेंट हुआ, जिसमें रॉलिंस ने नाकामुरा के लास्ट मैन स्टैंडिंग (Last Man Standing) मैच के चैलेंज को स्वीकार कर लिया।

रॉलिंस और नाकामुरा के बीच एक मैच WWE Fastlane में होने वाला है। ये मैच धमाकेदार होगा, क्योंकि दोनों रेसलर्स काफी अच्छा प्रदर्शन करते हैं। इस कहानी को लंबे समय से आगे किया जा रहा है और अब लगता है कि हमें इस कहानी में एक विजेता मिलेगा, क्योंकि लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में कोई एक ही जीत सकता है। ये मैच चैंपियन को अपनी ताकत दिखाने का अच्छा मौका प्रदान करेगा।

इस सैगमेंट के दौरान NXT विमेंस चैंपियन Becky Lynch का क्या रिएक्शन था, उससे जुड़ी एक क्लिप WWE ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसमें वो रॉलिंस के फैसले के प्रति सहमति जताती हुई दिख रही हैं। ये दर्शाता है कि चैंपियन पति-पत्नी हमेशा चुनौतियों के लिए तैयार रहते हैं।

शिंस्के नाकामुरा ने इस कहानी को काफी व्यक्तिगत बना दिया है। उन्होंने बीच में अपने प्रोमो के दौरान ये कहा था कि बैकी लिंच जानती हैं कि उनके पति सैथ रॉलिंस की पीठ किस स्थिति में हैं। ऐसा संभव है कि WWE ने इसी वजह से बैकी लिंच का रिएक्शन रिकॉर्ड करने का प्रयास किया है।

WWE ने Seth Rollins और Becky Lynch को अलग-अलग समय पर चैंपियनशिप मैच के लिए बुक किया है

Becky Lynch ने NXT विमेंस चैंपियनशिप 11 सितंबर 2023 को अपने नाम की थी। इसके लिए उन्होंने टिफनी स्ट्रैटन को हराया था। अब कंपनी ने No Mercy में इन दोनों के बीच में एक Extreme Rules मैच बुक किया है। इस मैच के जबरदस्त होने की पूरी संभावना है। इसके कुछ दिन बाद सैथ रॉलिंस अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

दोनों ही मैचों के धमाकेदार रहने की उम्मीद है। सैथ और बैकी जीत के लिए फेवरेट माने जा रहे हैं लेकिन उनके मैचों में शर्तें जुड़ी हुई हैं। हालांकि, हमेशा ही WWE बड़े सरप्राइज देने के लिए जाना जाता है। ऐसे में चीज़ें जरूर ही रोचक बन सकती हैं।