WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर की टीम का सदस्य रहा सुपरस्टार अमेरिका में बना मेयर

Enter caption

पूर्व WWE सुपरस्टार मैट मॉर्गन हाल ही में लॉन्गवुड, फ्लोरिडा के मेयर चुने गए। उन्होंने इस इलेक्शन को 5-0 से जीत हासलि की।

मैट मॉर्गन ने 2003 में WWE में डेब्यू किया था। वह ब्रॉक लैसनर की टीम का भी हिस्सा थे, जिसमें बिग शो, नेथन जोंस आदि रैसलर्स शामिल थे। उनकी टीम ने सर्वाइवर सीरीज में टीम एंगल के खिलाफ मैच लड़ा था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

उन्होंने 2005 में अपना रिटर्न किया था और कार्लिटो को जजमेंटल पीपीवी में बिग शो को हराने में मदद की थी। लेकिन उन्होंने WWE में कुछ खास काम नहीं किया। मैट ने WWE में एक भी चैंपियनशिप नहीं जीती। WWE छोड़ने के बाद इम्पैक्ट रैसलिंग में काम किया। जहां उन्होंने 2 बार TNA वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप जीती।

ये भी पढ़ें- ट्रिपल एच की कुल कमाई और संपत्ति

मॉर्गन ने वहां पर थोड़ा बढ़िया काम किया। 2017 में उन्होंने मार्क वीलर को हराकर लॉन्गवुड, फ्लोरिडा के डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर की पोस्ट को जीत लिया। वह अपने राजनीतिक करियर में बहुत आगे बढ़ रहे थे।

मॉर्गन को 2017 में लॉन्गवुड का कमिशनर चुना गया था, अब यह लगभग तय है कि उन्हें जल्द ही लॉन्गवुड का मेयर भी घोषित किया जाएगा। उनका शपथ समारोह भी जल्द देखने को मिलेगा। मैट मॉर्गन ने इस खबर की पुष्टि ट्विटर पर की।

उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करके बताया कि वह मेयर बन गए हैं। लॉन्गवुड के सारे लोग इस बात से काफी ज्यादा खुश हैं और वह मैट मॉर्गन के ट्विटर पर उन्हें बहुत सारी बधाइयां दे रहे हैं। Wrestlinginc ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की पूरी तरह पुष्टि की।

स्पोर्ट्सकीड़ा की पूरी टीम उन्हें बधाई देती है और उनके भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं देती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं