WWE रिंग से 600 दिनों से ज्यादा समय से बाहर चल रहे दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को ललकारा, 11 साल बाद एक बार फिर होगा महामुकाबला?

aj styles vs bobby roode wwe
क्या WWE में हो पाएगा 2 दिग्गजों का महामुकाबला?

WWE: WWE रोस्टर के ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो फिलहाल चोटिल हैं, जिनमें से कुछ नामी रेसलर्स एक साल से भी ज्यादा समय से ब्रेक पर चल रहे हैं। इन्हीं में से एक नाम बॉबी रूड (Bobby Roode) का भी है, जिन्हें इन-रिंग एक्शन से दूर रहते 600 दिनों से ज्यादा समय बीत चुका है। अब उन्होंने एक पूर्व वर्ल्ड चैंपियन का सामना करने की इच्छा जताई है।

क्रिस वैन व्लीट को दिए हालिया इंटरव्यू में रूड ने बताया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो एजे स्टाइल्स से भिड़ना चाहेंगे। उन्होंने कहा:

"मैं हमेशा से उनके साथ मैच चाहता हूं। 2022 Royal Rumble मैच की बात करें तो मैंने शायद जल्दी एंट्री ली थी, मैं शायद चौथे नंबर पर बाहर आया था। मैंने और एजे स्टाइल्स ने उस मैच में मोमेंट शेयर किया। हमारी फाइट भी हुई, लेकिन ये सब ज्यादा देर तक नहीं चल पाया क्योंकि मैं एलिमिनेट हो गया था।"

स्टाइल्स और रूड का आखिरी सिंगल्स मैच साल 2013 में TNA (Impact Wrestling) में आया था।आपको बता दें कि बॉबी रूड को हाल ही में दोबारा मैच लड़ने की अनुमति मिली थी, लेकिन ऐसा लगता है जैसे उनका अभी रिंग में आने का कोई मन नहीं है। उन्होंने कहा:

"मैं स्टोरी पर विश्वास करता हूं और मेरी वापसी के पीछे कोई कहानी होनी चाहिए। मैं चाहता हूं कि लोग मेरी वापसी को चीयर करें और मेरी स्टोरी को देखने के लिए उत्साह दिखाएं। मैं एजे स्टाइल्स का सामना करना चाहता हूं क्योंकि हमें कभी सिंगल्स मैच में लड़ने का मौका नहीं मिल पाया है।"

AJ Styles ने कुछ समय पहले ही WWE SmackDown में वापसी की है

बॉबी रूड ने एजे स्टाइल्स को अपना निशाना बनाया है, जिन्होंने कुछ समय पहले वापसी करते हुए WWE Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस को चैलेंज किया था। खैर वो चैंपियन तो नहीं बन पाए, लेकिन अब उनकी स्टोरीलाइन एलए नाइट से चल रही है।

एलए नाइट मेंस Elimination Chamber मैच में परफॉर्म कर रहे थे, लेकिन इस दौरान एजे स्टाइल्स ने चैंबर में एंट्री लेकर स्टील चेयर से नाइट को बुरी तरह पीटा था। नाइट इसी कारण मैच से एलिमिनेट हो गए थे, वहीं अंत में चैंबर मैच को ड्रू मैकइंटायर ने जीता था। अब उम्मीद की जा रही है कि WrestleMania 40 में एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट मैच को बुक किया जा सकता है