WrestleMania के लिए दिग्गज के मैच को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा, पढ़िए WWE ने बनाया कौन सा जबरदस्त प्लान?

randy orton logan paul wrestlemania match possible
WWE WrestleMania 40 के प्लान को लेकर बड़ा खुलासा

WWE: WWE Elimination Chamber 2024 के बाद रेसलमेनिया (WrestleMania 40) की तैयारियां अपने अंतिम चरण में प्रवेश कर चुकी हैं। साल के सबसे बड़े शो के लिए अभी तक रोमन रेंस (Roman Reigns) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) समेत 4 चैंपियनशिप मैचों का ऐलान हो चुका है। वहीं एक हालिया रिपोर्ट में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के अलावा एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के संभावित मैच पर से भी पर्दा उठाया गया है।

Wrestling Observer Daily Uptade पर डेव मैल्टज़र ने बताया कि WrestleMania 40 के लिए रैंडी ऑर्टन vs लोगन पॉल यूएस चैंपियनशिप और एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट मैच का प्लान तैयार किया जा रहा है। मैल्टज़र ने कहा:

"Elimination Chamber खत्म होने के बाद कंपनी के अंदर लोगों ने पुष्टि की है कि लोगन पॉल vs रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट मैच का प्लान तैयार किया गया है। मौजूदा स्थिति के हिसाब से इन दोनों मैचों को जल्द WrestleMania 40 के लिए बुक किया जा सकता है।"

एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट स्टोरीलाइन पहले से चली आ रही है, वहीं Elimination Chamber मैच में भी स्टाइल्स ने नाइट पर हमला कर दिया था, जिससे उनका धमाकेदार WrestleMania मैच होने के संकेत मिले हैं। इसी चैंबर मैच में लोगन पॉल, रैंडी ऑर्टन की हार का कारण बने थे क्योंकि उन्होंने एलिमिनेट होने के बावजूद ब्रास नकल्स से ऑर्टन को नॉकआउट पंच लगा दिया था, जो उनकी हार का कारण बना

WWE WrestleMania 40 में Randy Orton vs Logan पॉल मैच का क्या बुरा प्रभाव पड़ेगा?

इस बात में कोई संदेह नहीं कि WrestleMania 40 में रैंडी ऑर्टन vs लोगन पॉल मैच धमाल मचा सकता है, लेकिन कुछ हालिया सैगमेंट्स को देखते हुए इस मैच के कारण केविन ओवेंस को नुकसान झेलना पड़ सकता है। WWE Royal Rumble 2024 में ओवेंस vs पॉल मैच का जिस तरीके से अंत हुआ, वो दर्शा रहा था कि उनकी दुश्मनी अभी जारी है

वहीं Elimination Chamber मैच में भी उनकी फिउड को आगे खींचने की कोशिश की गई। इसके बावजूद अगर ऑर्टन vs पॉल मैच को बुक किया गया, तो शायद केविन ओवेंस को यूट्यूब स्टार से अपना बदला लेने के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा।