151 किलो के मॉन्स्टर Superstar ने बहुत जल्द WWE में वापसी के दिए संकेत, सोशल मीडिया पर दर्दनाक वीडियो किया शेयर

braun strowman return update wwe
WWE का पूर्व चैंपियन जल्द करेगा वापसी?

WWE: ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) कई महीनों से WWE टीवी पर नज़र नहीं आए हैं। उनकी और रिकोशे (Ricochet) की टीम को फैंस से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही थीं, लेकिन मई 2023 में स्ट्रोमैन को गर्दन में चोट आई थी और वो तभी से रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं। चूंकि रेसलमेनिया (WrestleMania 40) पास आ रहा है, इसलिए सबके मन में सवाल होगा कि द मॉन्स्टर अमंग मैन आगामी शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं।

अब स्ट्रोमैन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसके साथ लिखे कैप्शन में उन्होंने 'द मॉन्स्टर अमंग मैन' की वापसी के संकेत दिए हैं। उनकी वापसी के संकेत ने फैंस का रोमांच बढ़ा दिया है।

151 किलो के रेसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा:

"एक सुई जिसमें करंट दौड़ रहा हो, उसे लगवाना दर्दनाक हो सकता है। अब दर्द सहना भविष्य के लिए अच्छी बात है। द मॉन्स्टर अमंग मैन वापस आने वाला है। मैं पहले से कहीं अधिक फिट और ताकतवर महसूस कर रहा हूं।"

आपको बता दें कि WrestleMania 40 के बिल्ड-अप में WWE अभी तक सीएम पंक और ब्रॉक लैसनर के रूप में 2 बड़े सुपरस्टार्स को खो चुकी है। फिलहाल मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस भी चोटिल हैं, लेकिन वो WrestleMania 40 में परफॉर्म करने का दावा करते हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसे में ब्रॉन स्ट्रोमैन का Raw रोस्टर से जुड़ना बहुत अहम फैसला साबित हो सकता है।

WWE में Braun Strowman और Seth Rollins साथ काम कर चुके हैं

सैथ रॉलिंस ने द शील्ड के मेंबर के रूप में मेन रोस्टर पर डेब्यू किया था। उन्होंने रोमन रेंस और जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज) के साथ भी टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती हुई है। आपको याद दिला दें कि रॉलिंस साल 2019 में WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे और उसी समय उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी

उसी साल Clash of Champions प्रीमियम लाइव इवेंट में उनकी टीम डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के हाथों हार गई थी। ये भी चौंकाने वाली बात रही कि उसी इवेंट में रॉलिंस ने स्ट्रोमैन को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करने में सफलता पाई थी।

youtube-cover