पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने Triple H से मिली अहम सलाह का किया खुलासा, इंजरी के कारण हैं एक्शन से बाहर 

WWE स्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय चोट से उभर रहे हैं
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय चोटिल हैं

Braun Strowman: ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) का WWE के साथ दूसरा रन अभी तक कुछ ख़ास नहीं रहा है। वो इस समय गर्दन की चोट से उभर रहे हैं और इसी वजह से वो इन-रिंग एक्शन से भी दूर हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन अपने रिटर्न को लेकर तैयारी शुरू कर चुके हैं। इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में ट्रिपल एच (Triple H) की तारीफ की है और बताया है कि जब वो इस चोट से उभर रहे हैं तो द गेम ने उन्हें एक जरूरी सलाह दी थी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को मई 2023 में Raw में गर्दन में चोट लग गई थी। इस चोट की वजह से उन्हें जून 2023 में सर्जरी भी करानी पड़ी थी। इस इंजरी की वजह से वो इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। हाल में ही उन्होंने The Ranveer Show में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने अपनी चोट को लेकर बात की और बताया कि इस चोट के बाद ट्रिपल एच ने उन्हें क्या कहा था। उन्होंने बताया,

"ट्रिपल एच ने मेरा बहुत ज्यादा सहयोग किया है क्योंकि मैं जल्द से जल्द वापसी करना चाहता था। मैं चाहता था कि मैं जल्द से जल्द ठीक हो जाऊं और वो रिंग में वो कर सकूं, जो मैं अभी तक करता आया हूं। इस दौरान ट्रिपल एच ने मुझे कहा, देखो एडम, मैं 15 सालों में अब अपना कैरेक्टर ब्रेक कर रहा हूं , लेकिन ये जो तुम कर रहे हैं, ये तुम्हारी जिंदगी से बड़ा नहीं है। पहले तुम ठीक हो जाओ और उसके बाद हम इस पर बात करेंगे। ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी।"

youtube-cover

अपने फ्यूचर को लेकर WWE स्टार Braun Strowman ने कही थी ये बात

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल में ही Sportskeeda Hindi को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो रिटर्न के बाद किन स्टार्स का सामना करना चाहते हैं। इस दौरान उन्होंने कहा,

"मैं हर सुपरस्टार का सामना करना चाहता हूं। उन सभी को मेरे लिए तैयार रहना होगा क्योंकि मैं उन सबको अच्छे से पीटने वाला हूं।"

youtube-cover

बता दें कि चोट लगने से पहले वो टैग टीम डिवीजन का हिस्सा थे। उन्होंने रिकोशे के साथ अपनी टीम बनाई थी, हालांकि इंजरी की वजह से WWE को प्लान में बदलाव करना पड़ा था। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से उनके रिटर्न को प्लान करते हैं।