"मैं सभी के खिलाफ लड़ना चाहता हूं"- WWE में वापसी से पहले मॉन्स्टर ने भरी हुंकार, पूरे रोस्टर को दी धमकी (Exclusive)

WWE
WWE में वापसी के बाद किसके खिलाफ ब्रॉन स्ट्रोमैन की स्टोरीलाइन होनी चाहिए?

Braun Strowman: WWE रिंग में फैंस काफी समय से ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, चोटिल होने के कारण वो इस समय इन-रिंग एक्शन से दूर हैं, लेकिन पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन वापसी के लिए जोरदार तैयारी कर रहे हैं और उम्मीद की जा सकती है कि अगले साल उनकी धमाकेदार वापसी देखने को मिल सकती है।

ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जिनके खिलाफ फैंस ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला देखना चाहते हैं। इस बीच Sportskeeda Hindi को दिए इंटरव्यू में जब स्ट्रोमैन से पूछा गया कि वो किन सुपरस्टार्स का सामना वापसी के बाद करना चाहते हैं, तो मॉन्स्टर ऑफ ऑल मॉन्स्टर्स ने हुंकार भरते हुए पूरे रोस्टर को ही धमकी दे दी। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा,

"मैं हर एक सुपरस्टार के खिलाफ लड़ना चाहता हूं। हर किसी को मेरे लिए तैयार रहना चाहिए, क्योंकि मैं सभी को धराशाई करने वाला हूं।"
youtube-cover

आपको बता दें कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को सीएम पंक की WWE में वापसी से कोई दिक्कत नहीं है। स्ट्रोमैन ने कहा कि जो फैसला बिजनेस के लिए अच्छा है और वो उनके लिए भी अच्छा ही है। इसके साथ ही उन्होंने साफ कर दिया कि दूसरे सुपरस्टार्स की तरह सीएम पंक भी वापसी के बाद उनके निशाने पर रहेंगे।

WWE सुपरस्टार Braun Strowman ने भारत में अपने अनुभव को लेकर क्या कहा?

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भारत दौरे के दौरान काफी ज्यादा एंजॉय किया। यह पहला मौका नहीं था जब पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन भारत आए थे। इससे पहले भी वो भी यहां आ चुके हैं। मॉन्स्टर से जब उनके अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा:

"मुझे फैंस को देखकर काफी मजा आया और खुशी हुई। भारतीय फैंस में WWE को उत्साह काफी ज्यादा है। मैं जब उनके बीच आया, तो वो काफी ज्यादा खुश थे। मुझे यह देखकर काफी अच्छा लगा कि मेरा इम्पैक्ट इतने मिलियन लोगों पर है। WWE यूनिवर्सल को खुश देखने से ज्यादा अच्छा अनुभव दूसरा कुछ नहीं हो सकता।

चोटिल होने से पहले स्ट्रोमैन और रिकोशे की टीम देखने को मिल रही थी, लेकिन पूर्व चैंपियन के कारण इस प्लान में बदलाव करना पड़ा और रिकोशे को सिंगल्स स्टार के तौर पर ही परफॉर्म करते हुए देखा जा रहा है। स्ट्रोमैन ने साफ किया कि वापसी के बाद रिकोशे को उनकी मदद चाहिए होगी वो जरूर आगे आएंगे।

WWE के हर प्रकार के एक्शन को आप भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इंग्लिश में सोनी स्पोर्ट्स टेन 1, हिंदी में सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 और तमिल-तेलुगु में सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 पर आप प्रसारण देख सकते हैं।