WWE में चोटिल होने के कारण बाहर चल रहे मॉन्स्टर ने दिखाया ट्रांसफॉर्मेशन, सोशल मीडिया पर पोस्ट की जबरदस्त फोटो

braun strowman body transformation wwe
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन की जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

WWE: WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स इस समय चोट के कारण ब्रेक पर चल रहे हैं, जिनमें से एक़ नाम ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) का भी है। वो गर्दन की चोट के कारण पिछले करीब 8 महीनों से बाहर चल रहे हैं, लेकिन अब वापसी की खबरों के बीच उन्होंने अपनी शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस का दिल जीता है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट सेशंस की वीडियो और तस्वीर शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने बाइसेप साइज़ का प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन के जरिए बताया कि उनका बाइसेप साइज़ 26 इंच हो गया है।

WWE सुपरस्टार ने शेयर किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का जबरदस्त पोस्ट
WWE सुपरस्टार ने शेयर किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का जबरदस्त पोस्ट

द मॉन्स्टर अमंग मैन को आखिरी बार मई 2023 में मैच लड़ते देखा गया था। वो फैंस के सबसे पसंदीदा जायंट रेसलर्स में से एक रहे हैं और उन्हें जल्द से जल्द रिंग में वापसी करते देखना चाहते हैं। आपको बता दें कि स्ट्रोमैन के टैग टीम पार्टनर रहे रिकोशे भी फिलहाल ब्रेक पर चल रहे हैं, ऐसे में अगर स्ट्रोमैन की वापसी हुई तो देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें किस तरह की स्टोरीलाइन दी जाती है।

WWE सुपरस्टार Braun Strowman ने CM Punk को दी चेतावनी

सीएम पंक ने Survivor Series WarGames 2023 में सबको चौंकाते हुए WWE में करीब 9 सालों के बाद वापसी की थी। उनकी वापसी रोस्टर के कई रेसलर्स को पसंद नहीं आई थी, लेकिन अब उन्होंने रोस्टर में एक खास जगह बना ली है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन कुछ समय पहले The Ranveer Show पर गेस्ट बनकर आए, जहां उन्होंने दिग्गज रेसलर सीएम पंक को चेतावनी दी थी। उन्होंने पंक के प्रति कोई व्यक्तिगत राय तो नहीं दी, लेकिन उन्हें अपनी ताकत का एहसास करवाने का दावा जरूर किया है।

उन्होंने कहा:

"मेरे लिए बिजनेस सबसे ज्यादा मायने रखता है। अगर लोग सीएम पंक को पसंद कर रहे हैं और उनके कारण टिकटों की बिक्री बढ़ी है तो ये अच्छी बात है। अगर कंपनी अच्छा कर रही है तो हम सबके लिए ये अच्छी बात है। मैंने सुना है कि काफी लोग उनके वापस आने से खुश नहीं हैं, लेकिन मैं किसी व्यक्ति के बारे में तभी कोई राय दे सकता हूं जब मैं जान सकूं कि वो मेरे साथ कैसा व्यवहार कर रहा है। इसलिए वो जब मुझसे मिलेंगे तो क्या पता उन्हें मेरी ताकत का प्रभाव झेलना पड़े।"