पूर्व WWE चैंपियन ने Bray Wyatt के बच्चों के साथ मस्ती की वीडियो की पोस्ट, तीन शब्दों में जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए सभी का दिल जीता

ब्रे वायट के बच्चों की भावुक तस्वीर आई सामने
WWE सुपरस्टार ने जीता सभी का दिल

Braun Strowman: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रौमैन (Braun Strowman) ने हाल ही में सभी का दिल जीता है। स्ट्रोमैन ने दिवंगत ब्रे वायट के बच्चों के साथ मस्ती करते हुए वीडियो को शेयर और इसके ऊपर जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है। स्ट्रोमैन इस समय एक्शन से दूर चल रहे हैं और सभी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

अगस्त के महीने में ब्रे वायट के अचानक निधन हो गया था। इसी कारण पूरे रेसलिंग जगत में मायूसी का माहौल था। इस समय ब्रे से खास जुड़ाव रखने वालों में से हर कोई जोजो और उनके साथ-साथ ब्रे के बच्चों Knash Sixx और Hyrie Von को इस दुखद स्थिति से बाहर निकालने का प्रयास कर रहा है। ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रे वायट के काफी करीबी थे। ब्रे के बच्चे उन्हें 'अंकल ब्रॉन' बुलाते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर ब्रे वायट के बच्चों के साथ मस्ती की वीडियो को शेयर किया है और तीन शब्दों में जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,

"मेरे गॉड के बच्चे।"

आप ब्रॉन स्ट्रोमैन के पोस्ट किए गए वीडियो को यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार Braun Strowman रिंग में कब वापसी करेंगे और वो अभी कहां हैं?

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिछले साल WWE में वापसी की थी। यह कंपनी में उनका दूसरा प्रयास है , लेकिन उनकी वापसी उस तरह से नहीं रही है जैसी उन्होंने सोची होगी। वह मई महीने के बाद से WWE टेलीविजन से दूर हैं। उनकी हाल में गर्दन की सर्जरी हुई है। उन्हें आखिरी बार ब्रे वायट के निधन के बाद हुए SmackDown के पहले एपिसोड में देखा गया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन कबतक फिट होंगे और रिंग में उनकी वापसी कब होगी यह अभी कहना बहुत ज्यादा मुश्किल है। उनका आखिरी मैच 1 मई 2023 को Raw में हुआ था जहां उन्होंने रिकोशे के साथ मिलकर अल्फा अकेदमी के मेंबर्स चैड गेबल और ओटिस को हराया था। वह इसके बाद से टीवी से दूर हैं। अगर वह वापसी करते हैं तो उनकी वापसी काफी शानदार होनी चाहिए क्योंकि वह काफी जबरदस्त हुनर रखते हैं। साथ ही देखना होगा कि कंपनी अपने सबसे बड़े स्टार रिटर्न को किस तरह बुक करते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now