WWE के बड़े शो में वापसी करने के बाद 39 साल के Superstar ने तोड़ी चुप्पी, मौजूदा यूएस चैंपियन के ऊपर साधा निशाना

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस के लिए यह एक जीत ही थी
WWE NXT में दिखाई दिए थे केविन ओवेंस

Kevin Owens: WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) इस हफ्ते NXT के एपिसोड का हिस्सा बने थे। वह शो के मेन इवेंट के दौरान हुए मैच में नज़र आए और उन्होंने ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) पर अटैक कर दिया था। इसके साथ-साथ उन्होंने शो के बाद हुए इंटरव्यू में चुप्पी तोड़ी और यूएस चैंपियन लोगन पॉल (Logan Paul) पर भी निशाना साधा है।

ऑस्ट्रेलियन सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर ने ट्रिक विलियम्स के साथ जो मैच लड़ा उसकी शर्त यह थी कि अगर वॉलर उस मैच को जीत जाते हैं तो ट्रिक विलियम्स की जगह वह NXT चैंपियनशिप के लिए #1 कंटेंडर हो जाएंगे। इस मैच के अंतिम पलों में केविन ओवेंस ने ग्रेसन वॉलर पर अटैक करके उनसे यह मौका छीन लिया था। शो के बाद हुए इंटरव्यू में 39 साल के सुपरस्टार ने यह बताया कि उनके अटैक का कारण क्या था। उन्होंने कहा,

"मैं अपने घर पर देख रहा था। मैं यहां से ज्यादा दूर नहीं रहता हूं। जब मैंने देखा कि ग्रेसन वॉलर इसका हिस्सा होने वाले हैं तो मुझे लगा कि 2024 की इससे बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती है। मैंने उनसे बदला लिया है क्योंकि उन्होंने एवं थ्योरी ने मेरा हाथ तोड़ा था। फिर मुझे पता चला कि थ्योरी यहां नहीं होंगे तो यह एक बढ़िया मौका था। आप समझ रहे हैं ना कि मैं क्या कह रहा हूं? अब जब 2024 की एक अच्छी शुरुआत हो चुकी है तो SmackDown में मैं सैंटोस इस्कोबार को हराकर पूरा टूर्नामेंट जीत जाऊंगा। उसके बाद Royal Rumble में जाकर मैं लोगन पॉल को हरा दूंगा। इससे उस यूएस टाइटल को उसका सम्मान वापस मिल सकेगा क्योंकि उस टाइटल को वह नीचे लेकर गए हैं। इसके बाद 2024 में धमाल होंगे।"
youtube-cover

ट्रिक विलियम्स ने इस मुकाबले के दौरान कार्मेलो को एरीना में नज़र नहीं आने के लिए कहा था। वह फिर भी मैच के अंतिम पलों में नज़र आ गए थे। इसकी वजह से ट्रिक विलियम्स का ध्यान भटक गया था, और ग्रेसन वॉलर जीतने वाले थे लेकिन केविन के कारण उनका यह सपना टूट गया था

WWE सुपरस्टार Kevin Owens को Roman Reigns के भाई पर मिली जबरदस्त जीत

इस समय WWE में सोलो सिकोआ के हार का सिलसिला जारी है। वह लास वेगास में हुए हाउस शो के दौरान केविन ओवेंस के साथ एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच का हिस्सा थे। इस मैच के दौरान काफी खतरनाक हथियारों का इस्तेमाल होते हुए देखा गया था।

मैच में ओवेंस ने दो बार स्टनर लगाया और एक किक भी हिट की थी। इसके बाद उन्होंने सोलो को टेबल पर धक्का दे दिया जिसकी वजह से वह उसे तोड़ते हुए नीचे आ गए। इस तरह अंतिम पलों में अपने प्रदर्शन से केविन ओवेंस ने सोलो सिकोआ पर जीत दर्ज कर ली थी।