Create

WWE में Brock Lesnar द्वारा रिंग को प्लान के मुताबिक नहीं किया गया था तहस-नहस, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

WWE SummerSlam में ट्रैक्टर से रिंग उखाड़ते हुए ब्रॉक लैसनर
WWE SummerSlam में ट्रैक्टर से रिंग उखाड़ते हुए ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2022 के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच हुआ मैच बहुत ही शानदार रहा। इस मैच के दौरान लैसनर ने रिंग को तहस-नहस कर दिया था, लेकिन कुछ हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिंग उखाड़ने का स्पॉट जैसा प्लान किया गया था वैसा नहीं हुआ।

रेंस और लैसनर खतरनाक लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबले में एक दूसरे से भिड़े थे। मैच के दौरान कई जबरदस्त मोमेंट देखने मिले जिसमें बीस्ट का ट्रैक्टर से एंट्री करना और मैच के दौरान ट्रैक्टर की मदद से रिंग को उखाड़ देना मैच का मुख्य आकार्षण था।

PWInsider के माइक जॉनसन ने अपनी लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया कि रिंग के उखाड़ने का स्पॉट वैसा नहीं था जैसा सोचा गया था। रिंग के अनाउंसर टेबल की तरफ खिसक जाने के कारण उसका प्लान किया गया स्पॉट बदल गया। रिपोर्ट में बताया गया कि SummerSlam से एक दिन पहले एक बार इस पूरे सीन का रिहर्सल किया गया था। हालांकि, यह रिहर्सल प्रोडक्शन टीम ने की थी न कि बीस्ट ब्रॉक लैसनर ने।

"ब्रॉक लैसनर SummerSlam में ट्रैक्टर के साथ आए। मैच के दौरान उन्होंने रिंग को ऊपर उठाया जो की अनाउंसर टेबल की तरफ पीछे खिसक गई, जहां की सतह ज्यादा कठोर और खुरदुरी थी। हमें बताया गया कि प्रोडक्शन टीम ने SummerSlam से एक दिन पहले इस पूरे सीन का रिहर्सल किया था।
BROCK LESNAR JUST LIFTED UP THE WHOLE RING WITH A TRACTOR! @rasslin https://t.co/A4L6kWOZWR

WWE SummerSlam 2022 के बाद ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बारे में आया बड़ा अपडेट

SummerSlam 2022 में हारने के बाद बीस्ट इनकार्नेट ने उखड़े हुए रिंग पर चढ़कर फैंस को अपने काऊबॉय हैट से सैल्यूट किया। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक लैसनर को 1 जनवरी 2023 के WWE Day 1 इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया गया है। यह साफ है कि अभी लैसनर का करियर खत्म नहीं हुआ है।

वहीं दूसरी ओर ट्राइबल चीफ अब यूके में होने वाले Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे।

Although many thought it could be Lesnar's last WWE match at SummerSlam, turns out it might not be the case. The Beast is advertised for Day 1, 2023. fightful.com/wrestling/atla… https://t.co/XuCwRR5cHb

फैंस को उम्मीद है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड शो में स्कॉटिश वॉरियर और हेड ऑफ टेबल के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत देखने मिल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
2 comments