WWE Elimination Chamber 2024 में टाइटल मैच में मिली करारी हार के बाद पूर्व चैंपियन ने दी प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक मैसेज 

WWE Elimination Chamber 2024 अच्छा इवेंट था
WWE Elimination Chamber 2024 अच्छा इवेंट था

Elimination Chamber: हाल ही में संपन्न हुए WWE एलिमिनिशेन चैंबर (Elimination Chamber) इवेंट में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले थे। पूर्व चैंपियन ने इस साल Elimination Chamber इवेंट में मिली करारी हार के बाद अब चुप्पी तोड़ी है। बता दें, इस इवेंट के किकऑफ शो में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की गई थी।

इस मुकाबले में कैंडिस लेरे & इंडी हार्टवेल को मौजूदा चैंपियन ओस्का & कायरी सेन का सामना करने का मौका मिला था। यह मैच करीब 9 मिनट तक जारी रहा और अंत में ओस्का & सेन ने कैंडिस को डबल टीम मूव देते हुए अपना टाइटल रन बरकरार रखा। लेरे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर Bluey Cartoon का एक ग्राफिक पोस्ट करते हुए Elimination Chamber मैच में मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया दी।

WWE सुपरस्टार कैंडिस लेरे ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए Elimination Chamber में मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,

"रोए, खुद को संभाले, इससे उबरे और आगे बढ़ते रहे। किसी भी हाल में शो जारी रहना चाहिए।"

बता दें, कैंडिस लेरे & इंडी हार्टवेल काफी समय से टीम के रूप में काम कर रही हैं। हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स को अभी तक टीम के रूप में लड़े गए अधिकतर मैचों में हार का ही सामना करना पड़ा है। यह चीज़ दर्शाती है कि WWE का इस टीम को बड़ा पुश देने का कोई प्लान नहीं है।

WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियन Rhea Ripley ने Elimination Chamber 2024 को लेकर दी प्रतिक्रिया

WWE ने Elimination Chamber 2024 में कई तरीकों से इतिहास रच दिया। रिया रिप्ली ने इस साल Elimination Chamber के मेन इवेंट में नाया जैक्स के खिलाफ अपना विमेंस वर्ल्ड टाइटल डिफेंड किया था। रिया ने यह मैच जीतकर अपना टाइटल रिटेन किया था। कई सालों में यह पहला मौका था जब रिप्ली ने अपने देश ऑस्ट्रेलिया में रेसलिंग की थी।

विमेंस वर्ल्ड चैंपियन ने हाल ही में Elimination Chamber से जुड़ी अपनी तस्वीर X पर पोस्ट करते हुए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद फैंस को संदेश दिया। रिया रिप्ली ने X पर लिखा,

"मैं अभी भी चैंपियन हूं। थैंक्यू ऑस्ट्रेलिया। यह जगह हमेशा मेरा घर रहेगी।"

अब रिया को WrestleMania 40 में बैकी लिंच के खिलाफ अपना विमेंस वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करना है। बैकी ने इस साल विमेंस Elimination Chamber मैच जीतकर इस मुकाबले में अपनी जगह बनाई है।