WWE में हाल ही में वापसी करने वाले दिग्गज ने 13 सालों बाद बड़े इवेंट में लड़ा पहला मैच, पूर्व चैंपियंस को हराते हुए दर्ज की जबरदस्त जीत 

WWE दिग्गज ने लंबे समय बाद लाइव इवेंट मैच लड़ा
WWE Supershow में लड़ा Carlito ने मैच

Carlito: WWE सुपरस्टार कार्लिटो (Carlito) ने फास्टलेन (Fastlane) प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान कंपनी में वापसी की थी और LWO के रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) का साथ देते हुए शानदार जीत दर्ज की थी। इसके बाद कार्लिटो हाल ही में हुए लाइव इवेंट्स का भी हिस्सा बने थे और 13 साल बाद वो हाउस शो में एक्शन में दिखाई दिए।

आपको बता दें कि हाल में Kansas City में हुआ WWE सुपरशो काफी स्टार पावर वाला था। इसमें रोमन रेंस, एलए नाइट, डॉमिनिक मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस ने हिस्सा लिया। इसी शो में जैक्विन विल्डे का साथ देते हुए कार्लिटो रिंग में नज़र आए थे। इसमें उनका मुकाबला स्ट्रीट प्रॉफिट्स के एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज़ फोर्ड के खिलाफ हुआ। साल 2010 के बाद पहली बार किसी एक हाउस शो में कार्लिटो नज़र आए और उन्होंने जीत से इसे यादगार भी बनाया।

आप इस पल से जुड़ा बैकस्टेज वीडियो देख सकते हैं।

आपको बता दें कि Fastlane 2023 में कार्लिटो, रे मिस्टीरियो और सैंटोस इस्केबार ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में बॉबी लैश्ले, एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज़ फोर्ड को शिकस्त दी थी।

WWE सुपरस्टार Carlito के बारे में रेसलिंग दिग्गज ने कही यह बड़ी बात

Fastlane में नजर आने के बाद WWE ने यह घोषणा कर दी कि वह अब SmackDown का हिस्सा होंगे। पिछले हफ्ते हुए SmackDown में वो बैकस्टेज बॉबी लैश्ले के साथ एक सैगमेंट कर रहे थे जब स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने उनपर अटैक कर दिया। रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल ने Sportskeeda के शो Smack Talk में इसको लेकर बात की। उन्होंने कहा,

"आप कह रहे हैं कि वह मिडकार्ड लग रहे थे। आप जानते हैं कि वो मिडकार्ड क्यों लग रहे थे? वह ऐसा इसलिए लग रहे थे क्योंकि वो मिडकार्ड हैं। वह ऐसे दिखाए गए जैसे उनके और स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच में एक लड़ाई थी और बस यह ही काफी था।"

कार्लिटो ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स द्वारा किए गए अटैक से पहले बॉबी लैश्ले को मैच के लिए चैलेंज किया था। लैश्ले ने उनके चैलेंज का जवाब नहीं दिया, लेकिन फोर्ड-डॉकिंस के अटैक से एक बात तो साफ है कि यह दुश्मनी अभी जारी रह सकती है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि Crown Jewel 2023 में दोनों स्टार्स के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now