"कसम खाता हूं कि मैं चैंपियनशिप जीतूंगा"- WWE Raw के मेन इवेंट में हारने के बाद फेमस Superstar ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा दावा

Ujjaval
WWE Raw में चैड गेबल की हार हुई
WWE Raw में चैड गेबल की हार हुई

Chad Gable: WWE रॉ (Raw) में चैड गेबल (Chad Gable) और गुंथर (Gunther) के बीच बेहतरीन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। गेबल ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

अब WWE के साथ हुए खास इंटरव्यू में उन्होंने अपने मैच पर बात की और भविष्य में चैंपियनशिप जीतने का दावा किया। उन्होंने कहा,

"Raw में मेरे बच्चे पहली कतार में बैठे हुए थे। गुंथर वहां जाकर उनसे बात कर रहे थे और कह रहे थे कि, 'क्या यह आपके पिता हैं?' उन्होंने मेरे बेटे के सामने मुझपर चॉप्स लगाए और मेरी बेटी रोने लगी थीं। इस तरह की चीज़ों के कारण एक समय पर आकर मनोरंजन रुक जाता है। इसी वजह से यह चीज़ें एक समय पर मुझे परेशान करती हैं। मैं खुद से सभी से वादा करता हूं कि यह अंत नहीं है। मैं यह चैंपियनशिप लेने वाला हूं। मैं चाहूंगा कि वो इस टाइटल को लंबे समय तक अपने पास रखें, ताकि मैं रीमैच हासिल कर पाऊं क्योंकि मैं इसके लिए वापस आने वाला हूं। मैं कसम खाता हूं कि मैं वो चैंपियनशिप जीतने वाला हूं।"

youtube-cover

WWE Raw में मिली हार से बाहर निकलने के लिए Chad Gable ने अनुभव का सहारा लेने का फैसला किया

इसी इंटरव्यू के दौरान WWE सुपरस्टार चैड गेबल ने अपनी हार को लेकर बात की और बताया कि वो उतने ज्यादा निराश नहीं हैं। उन्होंने कहा,

"हां, यह उनमें से एक चीज़ है, जहां मैं एमेच्योर रेसलिंग के बारे में सोचता हूं। इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। इसने मुझे इस तरह के बड़े मौकों का सामना करने के बारे में बताया है। इससे कैरेक्टर बिल्ड हो रहा है और यह एक खास पल है। मुझे इसका ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना था। जैसा Raw में मेरे साथ हुआ, ऐसे ही मौके आपके हाथ से चले जाते हैं। यह मेरे साथ एमेच्योर रेसलिंग में हुआ है।"

गेबल ने आगे कहा,

"मैंने खुद को बचाने का तरीका जाना है और हमेशा आगे बढ़ने पर ध्यान दिया है। साथ ही इस चीज़ को समझा है कि यह चीज़ों का अंत नहीं है और मैं आपसे वादा करता हूं कि इस परिस्थिति में भी वैसी ही चीज़ें हैं। कई सारे कारणों से लगता है कि यह चीज़ों का अंत नहीं है क्योंकि मुझे यहां पर अपनी लिगेसी को बचाकर रखना है। आप जो चीज़ें चाहते हैं, हम उस बारे में बात कर सकते हैं, थैंक यू और अन्य चीज़ें मजेदार रहती है। लोगों के साथ यह करने का सही समय है और ऐसा करने में आनंद आता है। हालांकि, कई बार अलग समय भी आता है।"

चैड गेबल को भले ही WWE Raw में हार मिली है। हालांकि, देखना होगा कि अगर जाकर उन्हें गुंथर के खिलाफ कब मौका मिलता है। अभी के लिए लग रहा है कि उनकी स्टोरीलाइन का अंत हो गया है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now