WWE में नए रूप से बवाल मचाने वाले स्टार का कॉन्ट्रैक्ट एक हफ्ते में हो रहा है खत्म, पूर्व चैंपियन कहेगा कंपनी को अलविदा? 

क्या चैड गेबल WWE छोड़ने वाले हैं?
क्या चैड गेबल WWE छोड़ने वाले हैं?

Chad Gable WWE Contract: WWE मौजूदा समय में अपने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट Clash at the Castle की तैयारियों में व्यस्त है। इसी बीच खबर सामने आई है कि अगले हफ्ते पूर्व चैंपियन का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि चैड गेबल (Chad Gable) हैं।

चैड WWE में एक दशक से ज्यादा समय बिता चुके हैं और इस रेसलिंग प्रमोशन के टैग टीम डिवीजन में उन्हें अलग-अलग स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिल चुका है। बता दें, गेबल को गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप फिउड के जरिए पहली बार सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में बड़ा मौका दिया गया था। वो मौजूदा समय में Raw में नए रूप में बवाल मचा रहे हैं और उन्होंने बाकी अल्फा अकादमी मेंबर्स के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

Fightful Select की रिपोर्ट की माने तो अगले हफ्ते चैड गेबल का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो जाएगा। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि गेबल ने अभी तक इस रेसलिंग कंपनी के साथ कोई भी डील साइन नहीं की है। देखा जाए तो यह काफी चौंकाने वाली खबर है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कंपनी पूर्व टैग टीम चैंपियन को रोस्टर का हिस्सा बनाए रखना चाहती है। इसके अलावा खबर यह भी है कि चैड गेबल के फ्री एजेंट बनने की स्थिति में कई MMA कंपनियां कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को लेकर उन्हें संपर्क कर सकती है। चैड गेबल के अलावा भी कई सुपरस्टार्स हैं जिनके साथ WWE नई डील को लेकर बातचीत कर रही है। यह देखना रोचक होगा कि गेबल कंपनी में रूकने का फैसला करते हैं या नहीं।

WWE King and Queen of the Ring 2024 में चैड गेबल आईसी चैंपियन नहीं बन पाए

King and Queen of the Ring में सैमी ज़ेन ने चैड गेबल और ब्रॉन्सन रीड के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपनी आईसी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस मुकाबले से पहले Raw में ओटिस ने सैमी पर अटैक करते हुए चैड की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। गेबल को उम्मीद थी कि 150 किलो के सुपरस्टार सऊदी अरब में हुए इवेंट में भी उन्हें मैच जीतने में मदद करेंगे।

हालांकि, ओटिस ने इस मुकाबले के दौरान चैड गेबल पर गलती से अटैक कर दिया था। इसका फायदा उठाकर ज़ेन ने ब्रॉन्सन रीड को अपना फिनिशर देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया था। चैड आईसी चैंपियन बनने में नाकाम रहने के बाद इस हफ्ते Raw में ओटिस को सजा देना चाहते थे लेकिन मैक्सिन डुप्री और सैमी ज़ेन ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया था