WWE Clash at the Castle में चैंपियनशिप मैच लड़ने से पहले फेमस Superstar को लेकर बड़ा अपडेट, कंपनी में भविष्य को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

क्या चैड गेबल WWE का हिस्सा बन रहने वाले हैं?
क्या चैड गेबल WWE का हिस्सा बन रहने वाले हैं?

WWE Superstar Chad Gable Contract: चैड गेबल WWE टीवी के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। चैड मौजूदा समय में अल्फा अकादमी और सैमी ज़ेन के साथ अपनी स्टोरीलाइन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके अलावा वो अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भी लाइमलाइट में आ चुके हैं। अब उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

Fightful Select की रिपोर्ट की माने तो चैड गेबल का 7 जून को WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला था लेकिन उन्हें 15 जून को Clash at the Castle में सैमी ज़ेन के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच के लिए बुक कर दिया गया है। इस वजह से कईयों का मानना है कि उन्होंने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

हालांकि, चैड गेबल के नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की बात अभी तक कंफर्म नहीं हो पाई है। रिपोर्ट्स की माने तो कई सुपरस्टार्स कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने और नई डील साइन करने के बीच हर अपीयरेंस के डील पर काम करते हैं। हालांकि, गेबल को लेकर कोई ऐसी खबर सामने नहीं आई है। WWE और AEW में मौजूद सूत्रों का मानना है कि चैड ने दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

PWInsider Elite ने भी बताया कि चैड गेबल और WWE डील साइन करने के काफी करीब हैं और गेबल इस रेसलिंग कंपनी में बने रह सकते हैं। सूत्रों में यह भी बताया गया कि WWE और गेबल इस तरह आगे बढ़ रही है कि जैसे डील फाइनल होने वाला है।

क्या WWE सुपरस्टार चैड गेबल Clash at the Castle में बनेंगे आईसी चैंपियन?

जैसा कि हमने बताया कि चैड गेबल को Clash at the Castle में सैमी ज़ेन के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलने वाला है। चैड हर हाल में सैमी से आईसी चैंपियनशिप हासिल करना चाहते हैं। ऐसा लग रहा है कि गेबल अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में होने वाले मैच में अपने साथियों की मदद लेने की कोशिश कर सकते हैं।

हालांकि, ऐसा करने से उनका मुकाबले से ध्यान भटक सकता है और इस वजह से उनका आईसी चैंपियन बनने का सपना एक बार फिर अधूरा रह सकता है। वैसे भी, बाकी अल्फा अकादमी मेंबर्स चैड गेबल से तंग आ चुके हैं।