WWE Clash at the Castle के लिए दो बहुत बड़े दुश्मनों के बीच चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान, क्या मिलेगा नया चैंपियन?

Ujjaval
WWE Clash at the Castle के लिए बड़ा मैच हुआ तय
WWE Clash at the Castle के लिए बड़ा मैच हुआ तय

Sami Zayn vs Chad Gable Match Announced: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) के लिए फैंस बहुत उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस शो का आयोजन ग्लासगो, स्कॉटलैंड में देखने को मिलने वाला है। WWE ने शो के लिए कुछ बड़े मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया था। अब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच की भी आधिकारिक तौर पर घोषणा देखने को मिल गई है।

सैमी ज़ेन और चैड गेबल की काफी समय से स्टोरीलाइन चल रही थी। मैक्सिन डुप्री ने Raw के आखिरी एपिसोड में बताया कि चैड गेबल ने सैमी से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच की मांग की है। सैमी ज़ेन ने बाद में मैच की चुनौती को स्वीकार करते हुए बताया था कि वो Clash at the Castle में अपने टाइटल को दांव पर लगाने के लिए तैयार हैं।

WWE ने इस मैच को अभी तक ऑफिशियल नहीं किया था। थोड़े समय पहले आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कंपनी ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि स्कॉटलैंड में होने Clash at the Castle में सैमी ज़ेन और चैड गेबल के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। यह चीज़ संभव है कि अल्फा अकादमी की मदद के चलते चैड गेबल नए चैंपियन बन जाएं।

WWE Clash at the Castle 2024 के लिए दो अन्य मैचों का भी ऐलान देखने को मिल चुका है

Clash at the Castle 2024 के लिए सिर्फ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप ही नहीं बल्कि दो अन्य टाइटल के लिए भी मैच बुक कर दिया गया है। आपको बता दें कि डेमियन प्रीस्ट अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को होमटाउन स्टार ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ दांव पर लगाने वाले हैं। दोनों ही रेसलर्स के बीच पिछले कुछ हफ्तों से दुश्मनी देखने को मिल रही है। डेमियन ने ड्रू पर ही Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करके चैंपियनशिप जीती थी। ऐसे अब आखिर मैकइंटायर को रीमैच मिलने वाला है।

कंपनी ने स्कॉटलैंड में होने वाले इस प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए बेली और पाइपर निवेन के बीच भी विमेंस चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। पिछले कुछ समय से लगातार पाइपर का पलड़ा बेली पर भारी रहा है। उन्होंने चैंपियन की नाक में दम कर दिया था और इसी वजह से WWE ने दोनों के बीच मैच ऑफिशियल कर दिया है। पाइपर भी स्कॉटलैंड से हैं और ऐसे में शायद उन्हें बेली के खिलाफ जबरदस्त सपोर्ट मिलेगा। देखना होगा कि इन मैचों में किस तरह बवाल मचता है।