WWE WrestleMania में फेमस Superstar को मिलना चाहिए था मौजूदा चैंपियन के खिलाफ लड़ने का मौका, पूर्व राइटर ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE Raw में सैमी ज़ेन को जीत मिली थी
WWE Raw में सैमी ज़ेन को जीत मिली थी

Chad Gable: WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में एक गौंटलेट मैच हुआ था और इसे सैमी ज़ेन (Sami Zayn) ने जीता। इसी के साथ अब वो गुंथर (Gunther) को रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। इस मुकाबले में चैड गेबल (Chad Gable) जीत के काफी करीब आ गए थे और अब रेसलिंग दिग्गज ने बताया कि अल्फा अकादमी के लीडर को जीतने के लिए बुक करना ज्यादा बेहतर फैसला रहता।

Legion of Raw के इस हफ्ते के शो में विंस रूसो नज़र आए। इसी बीच उन्होंने गौंटलेट मैच के नतीजे को लेकर निराशा जताई। उन्होंने बताया कि चैड गेबल को गुंथर के खिलाफ WrestleMania 40 में लड़ने का मौका मिलना चाहिए था। रूसो ने बताया कि गेबल के पास पहले से अच्छी स्टोरीलाइन मौजूद थी और वो जरूर रिंग जनरल को कड़ी टक्कर दे सकते थे। उन्होंने कहा,

“मेरे दिमाग में इसे लेकर कोई शंका नहीं है। मुझे लगता है कि चैड गेबल एक बेहतर विकल्प रहते। आपको भी पता है कि उनकी अपनी बेटी के साथ एक कहानी तैयार है। कम से कम उनके पास कुछ तो था। चैड गेबल 100% अच्छे विकल्प रहते। गुंथर के पास उनके (चैड गेबल) खिलाफ लंबाई और वजन का फायदा होता? हां लेकिन चैड एक जबरदस्त एथलीट हैं।"

आप नीचे यह वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Raw में सैमी ज़ेन ने किस तरह से जीत हासिल की?

WWE Raw के एपिसोड में रिकोशे और जेडी मैकडॉना ने गौंटलेट मैच की शुरुआत की। दोनों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी लेकिन रिकोशे ने जेडी पर शूटिंग स्टार प्रेस लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। ब्रॉन्सन रीड मुकाबले का हिस्सा बने और उन्होंने रिकोशे को बाहर का रास्ता दिखाया। सैमी ज़ेन आए। उन्होंने पहले ब्रॉन्सन रीड और फिर शिंस्के नाकामुरा को एलिमिनेट कर दिया।

सबसे आखिरी में चैड गेबल आए और फिर सैमी के साथ उनका मुकाबला लंबा चला। अंत में सैमी ने गेबल को पिन करके बड़ी जीत हासिल कर ली। मैच के बाद गेबल और ज़ेन ने एक-दूसरे के प्रति सम्मान दिखाया। WWE WrestleMania 40 के लिए गुंथर और सैमी ज़ेन का इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच तय हो गया। स्टेज एरिया पर गुंथर आए और सैमी के साथ उनका स्टेयरडाउन हुआ।