"आप होते तो..."- WWE Raw में मौजूदा चैंपियन के खिलाफ चौंकाने वाला हील टर्न लेने वाले फेमस स्टार ने क्या कहा?

Ujjaval
WWE Raw के बाद चैड गेबल ने तोड़ी चुप्पी
WWE Raw के बाद चैड गेबल ने तोड़ी चुप्पी

Chad Gable: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में चैड गेबल (Chad Gable) का हील टर्न हुआ। सैमी ज़ेन के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल हारने के बाद गेबल खुद को संभाल नहीं पाए। वो इसके बाद जीत का सेलिब्रेशन कर रहे सैमी पर बुरी तरह हमला करते हुए नज़र आए। हर कोई चैड की पहली प्रतिक्रिया जानना चाहता था और अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है।

चैड गेबल ने सोशल मीडिया पर आकर हील टर्न के बाद आखिर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि अगर सैमी ज़ेन की मैच में हार होती, तो वो भी ऐसा ही करते। उन्होंने सैमी के Raw ऑफ एयर होने के बाद कट किए गए प्रोमो का जिक्र करते हुए बताया कि सैमी खुद से झूठ बोल रहे हैं क्योंकि हार के बाद शायद उनका भी गुस्सा फूटता। उन्होंने कहा,

"खुद से झूठ मत बोलिए। आप भी तो ऐसा ही कुछ करते।"

आप नीचे चैड गेबल की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Raw में चैड गेबल ने टाइटल जीतने की पूरी कोशिश की

सैमी ज़ेन को WWE WrestleMania XL में गुंथर का सामना करने से पहले खुद पर भरोसा नहीं था। चैड गेबल ने ज़ेन को ट्रेनिंग दी और उन्हें मोटिवेट किया। सैमी ज़ेन को इसका फायदा WrestleMania में मिला, जहां उन्होंने गुंथर के 666 दिनों के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत किया और नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए

सैमी ज़ेन ने पिछले हफ्ते चैड को धन्यवाद किया और टाइटल मैच ऑफर किया। WWE Raw के हालिया एपिसोड में आखिर दोनों आमने-सामने आए। इस मैच में चैड गेबल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन सैमी ज़ेन का अंत में पलड़ा भारी रहा। उन्होंने हैलुवा किक लगाकर गेबल को धराशाई किया और पिन करके जीत दर्ज की।

सैमी ज़ेन ने आखिर टाइटल रिटेन रखा और बाद में अपने होमटाउन क्राउड मॉन्ट्रियल के सामने सेलिब्रेट किया। जब सैमी अपने परिवार के करीब आकर जीत का जश्न मना रहे थे, तो अचानक चैड गेबल ने आकर उनपर हमला कर दिया। इसके बाद उन्होंने सैमी के चोटिल एंकल को निशाना बनाया। गेबल जैसे जबरदस्त बेबीफेस स्टार का आखिर हील टर्न देखने को मिल गया। अब अल्फा अकादमी के लीडर किस तरह से अपने गिमिक को निभाते हैं, यह देखने वाली बात होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now