12 बार के चैंपियन ने रिंग में बवाल मचाते हुए WWE रेफरी को पीट-पीटकर किया 'अधमरा', हालत हुई काफी नाजुक

शार्लेट फ्लेयर(Charlotte Flair)
शार्लेट फ्लेयर(Charlotte Flair)

पिछले हफ्ते WWE रॉ(Raw) में शार्लेट फ्लेयर(Charlotte Flair) ने वापसी बवाल मचाया था और इस हफ्ते भी उनका जलवा जारी रहा। इस बार गुस्से में आकर शार्लेट फ्लेयर ने रेफरी को ही पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मेन इवेंट मैच के बाद फ्लेयर का गुस्सा WWE फैंस को देखने को मिला। रेफरी की काफी बुरी हालत हो गई थी और किसी ने सोचा नहीं था कि फ्लेयर इस तरह की हरकत करेंगी।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियन ने अपने परिवार पर लगाए आरोप, रोमन रेंस के बड़े मैच को लेकर खुलासा, जॉन सीना का चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर ने Raw में मचाया बवाल

दरअसल WWE Raw के बीच में शार्लेट फ्लेयर ने एक शानदार प्रोमो कट किया। फ्लेयर ने पूरे विमेंस डिवीजन को पहले आड़े हाथ लिया और सभी पर आरोप लगाए। इसके बाद असुका और रिया रिप्ली पर भी उन्होंने अपना बयान दिया। असुका और रिया रिप्ली ने भी इसके बाद एंट्री की। तीनों ने इसके बाद एक दूसरे की जमकर बेइज्जती की और आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें:"WWE में शानदार करियर के लिए विंस मैकमैहन, स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच की हमेशा के लिए आभारी रहूंगी"

मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर और असुका के बीच शानदार मैच देखने को मिला। हालांकि मैच से पहले रिया रिप्ली भी वहां आ गई थी। मैच के अंत में रिया रिप्ली ने दखल दे दिया और इस वजह से असुका को शानदार जीत मिल गई थी। इस हार से निराश होकर फ्लेयर का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंच गया। फ्लेयर ने अपना पूरा गुस्सा रेफरी के ऊपर निकाल दिया और जबरदस्त धुनाई कर दी। अन्य रेफरी ने आकर फ्लेयर को रोका लेकिन उन्होंने किसी की बात नहीं मानी और रेफरी की बुरी हालत कर दी। अंत में जाते-जाते शार्लेट फ्लेयर ने रेफरी पर एक जोरदार किक भी लगाई।

यह भी पढ़ें: द ग्रेट खली ने WWE WrestleMania 37 में रोमन रेंस की जबरदस्त जीत के बाद उन्हें खास अंदाज में दी बधाई

शार्लेट फ्लेयर का ये अंदाज पहले कभी नहीं देखा क्योंकि इससे पहले इतनी बुरी तरह रेफरी पर कभी भी अटैक नहीं हुआ था। शार्लेट फ्लेयर को इसकी सजा भी जरूर मिलेगी क्योंकि रेफरी के ऊपर कोई हाथ नहीं उठा सकता है। WWE फैंस भी फ्लेयर के इस गुस्से को देखकर चौंक गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।