WWE Superstar CM Punk के एक पोस्ट ने किया फैंस को सोचने पर मजबूर, जानिए क्या है पूरा मामला

WWE Raw में प्रोमो कट करते हुए सीएम पंक
WWE Raw में प्रोमो कट करते हुए सीएम पंक

CM Punk: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। पंक को यह चोट मेंस Royal Rumble मैच में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के एक फ्यूचर शॉक डीडीटी हिट किए जाने के कारण लगी थी।

उन्होंने इसके बारे में इस इवेंट के बाद वाले Raw में बात की थी। इस बातचीत के दौरान ड्रू रिंग में आ गए थे और उन्होंने पंक के चोटिल ट्राइसेप पर अटैक कर दिया था। इसके बाद पंक को बैकस्टेज ले जाया गया था। सीएम पंक ने इसके बाद सर्जरी करवा ली थी और उसका वीडियो भी फैंस को Raw में देखने को मिला था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि उनकी वापसी अबतक की सबसे बढ़िया चीज होगी।

सीएम पंक ने हाल में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते समय एक वीडियो साझा किया जिसमें वह ट्रेडमिल पर चल रहे हैं। उस पोस्ट में पंक ने लिखा

"मैं ग्लैमरस नहीं हूं, मैं लगातार काम करता हूं।"

आप सीएम पंक का वह सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार सीएम पंक द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर
WWE सुपरस्टार सीएम पंक द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर

WWE दिग्गज ने CM Punk के साथ मैच पर विचार रखे

सीएम पंक ने WWE में जब से वापसी की है तभी से फैंस उनके कई ड्रीम मैच को लेकर बात कर चुके हैं। ऐसा ही एक ड्रीम मैच उनके और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के बीच में हो सकता है जिसको लेकर फैंस एक लंबे समय से उम्मीद लगाए हुए हैं।

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने हाल में ESPN के साथ बातचीत में इसपर अपने विचार रखे। उन्होंने पंक को एक अच्छा इंसान और रेसलर कहा, और उनके करियर को लेकर भी ऑस्टिन ने काफी अच्छे शब्दों का प्रयोग किया। ऑस्टिन ने इस मैच को लेकर कोई खास इशारा नहीं किया लेकिन फैंस कभी भी चीजों के बदलने का इंतजार कर सकते हैं।

स्टीव ने साथ ही बताया कि कैसे वह WrestleMania 38 में वापस आ सके थे। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सीएम पंक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन कभी एक रिंग में एक मैच लड़ सकेंगे या नहीं।