WWE Superstar CM Punk ने फैंस और दिग्गजों को धन्यवाद कहते हुए दिया भावुक संदेश, कंपनी में अपने पहले मैच को भी किया हाइप

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक ने दिया खास मैसेज
WWE दिग्गज सीएम पंक ने दिया खास मैसेज

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) की सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में वापसी काफी जबरदस्त साबित हुई थी। इसके बाद से पंक लगातार चर्चा का विषय बने हुए। जल्द ही लाइव इवेंट में उनका इन-रिंग रिटर्न भी होगा। पंक ने इस बड़े मौके से पहले सभी को एक खास मैसेज दिया।

सीएम पंक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल छू लेने वाली स्टोरी पोस्ट की। उन्होंने अपनी तस्वीर डाली और यहां सभी को एक भावुक मैसेज दिया। उन्होंने फैंस और सभी दिग्गजों को धन्यवाद कहा। इसी बीच उन्होंने WWE में वापसी के बाद अपने पहले मैच को भी हाइप किया। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा,

"मैं उन फैंस को शुक्रिया बोलना चाहता हूं, जिन्होंने मेरे करियर के सबसे जबरदस्त मोमेंट्स में मेरा साथ दिया। मैं उन सभी दिग्गजों को धन्यवाद कहना चाहूंगा, जिन्होंने मेरे लिए वो रास्ता तैयार किया, जिसपर मैं चल पा रहा हूं। मैं आज जो कुछ भी हूं, आप लोगों के बिना नहीं बन पाता। सभी को धन्यवाद। जहां तक द गार्डन (MSG लाइव इवेंट) की बात आती है, यह बिजनेस का हिस्सा है।"

आप नीचे सीएम पंक की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट देख सकते हैं:

WWE स्टार सीएम पंक की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट
WWE स्टार सीएम पंक की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट

सीएम पंक का MSG में होने वाले लाइव इवेंट में डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ सिंगल्स मैच होगा। यह पंक का WWE में सालों बाद पहला मैच रहने वाला है। पंक जरूर कंपनी में ऐतिहासिक वापसी के बाद अपने पहले मैच द्वारा छाप छोड़ना चाहेंगे।

WWE Superstar ने CM Punk के साथ शेयर की जबरदस्त फोटो

WWE NXT सुपरस्टार कोरा जेड ने हाल ही में सीएम पंक के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शानदार वीडियो डाली। इसी बीच पंक ने जेड से WWE हॉलिडे के बारे में सवाल किया। इसपर जेड ने बताया कि उन्हें हॉलिडे टूर पर सुपरस्टार्स से मिलना बहुत ज्यादा पसंद है। इसी बीच उन्होंने पंक के साथ अपनी सालों पुरानी तस्वीर भी दिखाई। सीएम पंक ने बताया कि उन्हें अपनी पत्नी एजे ली और पेट डॉग लैरी के साथ क्रिसमस ट्री लगाना सबसे ज्यादा पसंद है।

आप नीचे यह दिल छू लेने वाली वीडियो देख सकते हैं: