"मैं उनपर भरोसा करता हूं"- WWE दिग्गज CM Punk ने John Cena को लेकर दिया बड़ा बयान, तारीफों के बांधे पुल

WWE दिग्गज सीएम पंक ने जॉन सीना को लेकर बात की
WWE दिग्गज सीएम पंक ने जॉन सीना को लेकर बात की

CM Punk: WWE सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames 2023) द्वारा सीएम पंक (CM Punk) ने करीब 10 साल बाद कंपनी में वापसी की। फैंस उनकी वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। फैंस को उम्मीद है कि पंक का WWE में यह रन काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। इसी बीच पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक ने जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जॉन सीना (John Cena) की तारीफ की और बताया कि उनके साथ काम करना बहुत आसान है।

सीएम पंक हाल में ही एक चैरिटी स्ट्रीम के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। इस लाइव में उन्होंने जॉन सीना को लेकर बात की। उन्होंने जॉन सीना की जमकर तारीफ की और कहा कि रिंग में ऐसा लगता है कि हमने एक-दूसरे से प्रोफेशनली शादी कर ली हो। उन्होंने तारीफों के पुल बांधते हुए कहा,

"मैं अब यहां आपके साथ बैठा हूं और मैं कह सकता हूं कि मैं जॉन सीना पर भरोसा करता हूं। हमने काफी समय तक साथ काम किया है। उस समय ऐसा लगता था, जैसे हमारी शादी हो गई हो। इस दौरान हमारा एक नाइट ऑफ भी था और उनके साथ काम करना हमेशा से ही बहुत आसान था। वो भी मुझपर बहुत भरोसा करते थे और उन्हें पता था कि मैं रिंग में कुछ गलत नहीं करूंगा। मैं भी उन्हें किसी तरह की चोट नहीं पहुंचना चाहता था। हमारी दोस्ती सच में अच्छी थी। हमने काफी समय एक साथ बिताया था। इस दौरान वो मेरे कैरेक्टर वर्क पर भी भरोसा कर रहे थे।"

WWE ने CM Punk के पहले मैच का ऐलान किया

WWE फैंस इस समय सीएम पंक के WWE में रिटर्न के बाद पहले मैच का इंतजार कर रहे हैं। पंक Live Holiday Tour में दिखाई देंगे। 26 और 30 दिसंबर 2023 को उनका सामना डॉमिनिक मिस्टीरियो से होगा। इसके अलावा वो Royal Rumble 2024 में भी नज़र आएंगे। ऐसे में फैंस की निगाह WWE पर टिक गई है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से फ्यूचर में उन्हें बुक करता है।

अगर जॉन सीना की बात करें तो सोलो सिकोआ के खिलाफ हार के बाद से वो लाइव टीवी पर नज़र नहीं आ रहे हैं। वो लगातार रिटायरमेंट के हिंट दे रहे हैं।