WWE रिंग में सालों बाद वापसी करने वाले CM Punk को मिला स्पेशल गिफ्ट, वीडियो द्वारा आई शानदार प्रतिक्रिया

पूर्व WWE चैंपियन हैं सीएम पंक
पूर्व WWE चैंपियन हैं सीएम पंक

CM Punk: पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) हाल ही में लंबे समय बाद WWE रिंग में एक्शन में दिखे थे। हालिया लाइव इवेंट के बाद पंक को एक स्पेशल गिफ्ट मिला है, जिस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर की है।

WWE Survivor Series 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में लगभग 10 साल बाद सीएम पंक ने वापसी कर सभी को चौंका दिया था। इस दौरान WWE फैंस का रिएक्शन देखने लायक था। लगभग दो हफ्ते पहले सैथ रॉलिंस के साथ हुए सैगमेंट में 45 साल के मेगास्टार ने Raw ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करके अपनी Royal Rumble में एंट्री का ऐलान किया था।

सीएम पंक ने अपना आखिरी मैच साल 2014 में हुए Royal Rumble में लड़ा था। इसके बाद उन्होंने मतभेद के चलते कंपनी को छोड़ दिया था। बेस्ट इन द वर्ल्ड के नाम से मशहूर सीएम पंक ने 26 दिसंबर को Madison Square Garden में हुए लाइव इवेंट में लगभग 1 दशक बाद WWE रिंग में अपना पहला मैच डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ लड़ा था।

मैच में रिया रिप्ली ने दखल देने की कोशिश की थी, लेकिन यह वो सफल नहीं रहे और पंक ने अपना फिनिशिंग मूव GTS मारकर जीत दर्ज की थी। Madison Square Garden में मैच लड़ने के बाद पंक को एक प्लॉक गिफ्ट किया गया था, जिसका वीडियो WWE ने सोशल मीडिया में शेयर किया है।

सीएम पंक ने WWE के सोशल मीडिया पोस्ट में कमेंट करते हुए दावा किया कि उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो पर जीत दर्ज करके टोन को सेट कर दिया है।

सीएम पंक जीत दर्ज करने के बाद सेलिब्रेट करते हुए
सीएम पंक जीत दर्ज करने के बाद सेलिब्रेट करते हुए

साल 2023 खत्म होने से पहले CM Punk WWE रिंग में फिर से इन-रिंग एक्शन में दिखेंगे

WWE फैंस को सीएम पंक को फिर से इन-रिंग एक्शन में देखने के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। पंक फिर से 30 दिसंबर को Kia Forum एरीना में होने वाले लाइव इवेंट में जजमेंट डे मेंबर डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ लड़ते हुए दिखेंगे। वहीं, वीकली प्रोग्रामिंग की बात करें, तो बेस्ट इन द वर्ल्ड और मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस की दुश्मनी के रास्ते खुलते जा रहे हैं। पंक ने भी साफ कर दिया है कि वो मेंस Royal Rumble 2024 जीतकर सैथ को WrestleMania 40 में चैलेंज करेंगे।