WWE में Hall of Famer की महत्वपूर्ण जगह लेना चाहते हैं CM Punk, रिपोर्ट में ट्रेनिंग समेत अन्य चीज़ों का हुआ खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक के लक्ष्य को लेकर हुआ खुलासा
WWE दिग्गज सीएम पंक के लक्ष्य को लेकर हुआ खुलासा

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) की वापसी के बाद कंपनी का माहौल बदल गया है। पंक के आने से बैकस्टेज चीज़ों को लेकर उत्साह बढ़ गया है। सीएम पंक ने NXT डेडलाइन (Deadline 2023) में नज़र आकर चौंका दिया था। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि पंक NXT में भी बैकस्टेज मौजूद थे। अब पंक के भविष्य के लक्ष्य को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है।

WrestlePurists ने अपनी रिपोर्ट में एक बड़ी चीज़ का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पंक का लक्ष्य भविष्य में NXT के हेड के रूप में शॉन माइकल्स की जगह लेना है। माइकल्स कुछ शुरुआती नामों में से थे, जो बेस्ट इन द वर्ल्ड को वापस लाने के पक्ष में थे। बताया जा रहा है कि Raw खत्म होने के बाद सीएम पंक सीधा NXT के लिए ऑर्लैंडो चले गए।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि सीएम पंक चीज़ों को गौर से देख रहे थे और यह जानने का प्रयास कर रहे थे कि टीवी प्रोडक्शन किस तरह से संभाला जाता है। पंक ने इसी बीच बैकस्टेज कई लोगों के साथ खास पल भी शेयर किया था। एक WWE सोर्स ने Fightful Select को बताया कि माइकल्स का काम अभी लंबे समय तक जारी रहने वाला है। अभी पंक के उनकी जगह आने के कोई प्लान्स नहीं हैं। बेस्ट इन द वर्ल्ड भविष्य के लिए अभी से सोच रहे हैं।

youtube-cover

WWE दिग्गज CM Punk परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करते हुए आए नज़र

PWInsider की नई रिपोर्ट के अनुसार सीएम पंक WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में नज़र आए। खबर में बताया गया कि पंक ट्रेनिंग कर रहे थे और उन्होंने कुछ NXT स्टार्स को सलाह भी दी। पंक के आने से परफॉर्मेंस सेंटर में उत्साह बढ़ गया था और बेस्ट इन द वर्ल्ड ने पूरा दिन वहां मौजूद स्टार्स के साथ बिताया। पंक का यह व्यवहार देखकर कई लोग जरूर खुश हुए होंगे।

सीएम पंक ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है और इसका साफ अर्थ है कि वो रिंग में आने के लिए उत्साहित हैं। उनके 26 और 30 दिसंबर 2023 को लाइव इवेंट्स में डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ मैच होंगे। इसके अलावा वो Royal Rumble 2024 मैच का भी हिस्सा बनने वाले हैं। देखना होगा कि वो रिंग में किस तरह बवाल मचाते हैं।