WWE में Roman Reigns के भाई के कारण चैंपियनशिप गंवाने के बाद दिग्गज ने तोड़ी चुप्पी, 6 शब्दों में पहली प्रतिक्रिया देते हुए चौंकाया

..
Raw को मिले नए टैग टीम चैंपियंस
WWE Raw में हुई थी Cody Rhodes और Jey Uso की हार

Cody Rhodes: WWE Raw के हालिया एपिसोड में फैंस को नए अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस देखने को मिले थे। इसमें जिमी उसो (Jimmy Uso) का महत्वपूर्ण योगदान था, जिसकी वजह से कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और जे उसो (Jey Uso) की हार हुई। इस बीच चैंपियनशिप गंवाने के बाद कोडी रोड्स की चुप्पी तोड़ दी है और 6 शब्दों में जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है।

रेड ब्रांड में फैंस तब हैरान हो गए, जब जजमेंट डे के फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने फिर से अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। जजमेंट डे की इस जीत में ब्लडलाइन मेंबर और रोमन रेंस के भाई जिमी उसो का बड़ा योगदान था, जिन्होंने मैच में दखल दिया और कोडी रोड्स और जे उसो की हार सुनिश्चित की।

जिमी उसो के दखल के कारण मैच हारने के बाद अमेरिकन नाईटमेयर के नाम से मशहूर कोडी रोड्स ने सोशल मीडिया पर आकर अपनी पहली प्रतिक्रिया शेयर की है। उन्होंने कहा,

"देखिए! यह नहीं होना चाहिए था।"

ट्रिपल एच और उनकी क्रिएटिव टीम ने हालिया Raw के एपिसोड में उस वक्त बड़ा ट्विस्ट प्लान किया जब जिमी उसो ने जे और कोडी रोड्स को टैग टाइटल्स को रिटेन करने से रोका था। मैच के अंत में जिमी ने जे पर सुपरकिक लगाया जिसका फायदा फिन ने उठाया और अपना फिनिशिंग मूव लगाकर फिर से टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था।

पूर्व WWE स्टार को Raw में Cody Rhodes और Jey Uso के मैच का अंत नहीं आया पसंद

पूर्व WWE स्टार स्टीवी रिचर्ड्स का मानना था कि फिन को जिमी के अटैक के बाद एकदम जे को पिन करके जीत हासिल करनी चाहिए थी क्योंकि ऐसे में दोनों भाइयों में और भी ज्यादा तकरार बढ़ती हुई दिखती। उन्होंने कहा,

"यह अजीब था। अगर सोचा जाए तो यह वो चीज थी जो गलत हो गई क्योंकि फिन बैलर को जे उसो को कवर करना चाहिए था। यह ज्यादा अच्छा दिखता कि जिमी ने बेबीफेस स्टार्स को टैग टीम टाइटल्स हरवाया है। यह असली हीट कहलाती।"

आपको बता दें कि जब जे उसो के ऊपर जिमी उसो ने अटैक किया था उसके बाद फिन बैलर ने जे को एकदम पिन नहीं किया था। उन्होंने जे पर अपना फिनिशर कू डी ग्रा लगाया और फिर पिन करके इस मैच को जीता। शायद स्टीवी रिचर्ड्स को यह ही चीज़ पसंद नहीं आई।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now