Roman Reigns की बादशाहत खत्म करने वाले टॉप WWE Superstar SummerSlam में गंवा सकते हैं चैंपियनशिप, हुई बड़ी भविष्यवाणी

Ujjaval
क्या अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स हारेंगे चैंपियनशिप? (Photo: WWE.com)
क्या अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स हारेंगे चैंपियनशिप? (Photo: WWE.com)

Cody Rhodes Can Lose Championship: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराकर अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप जीती थी। वो अपने टाइटल को तीनों मौकों पर सफलतापूर्वक रिटेन कर चुके हैं। अब पूर्व WWE पर्सनालिटी ने रोड्स के संभावित SummerSlam विरोधी का नाम बताया और कहा कि वो टाइटल गंवा सकते हैं।

The Wrestling Matt पॉडकास्ट पर पूर्व WWE Raw होस्ट मैट कैम्प ने कोडी रोड्स के चैंपियनशिप रन को लेकर बात की। उन्होंने अमेरिकन नाईटमेयर के पूर्व विरोधियों एजे स्टाइल्स और लोगन पॉल पर निशाना साधा। उन्होंने चौंकाने वाली भविष्यवाणी करते हुए कहा कि रैंडी ऑर्टन SummerSlam में रोड्स को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बन सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मेरे हिसाब से उस चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन पहले उचित चैलेंजर होंगे। मुझे नहीं लगा था कि एजे स्टाइल्स उन मैचों में चैंपियनशिप जीतने वाले थे। मुझे नहीं महसूस हुआ था कि लोगन पॉल भी चैंपियनशिप जीतने वाले हैं। किसी के साथ ऐसा नहीं लगा लेकिन रैंडी ऑर्टन एक बहुत बड़े हील रहे हैं। SummerSlam में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच में यह चीज़ संभव है कि रैंडी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के साथ बाहर आएंगे। मैं यह नहीं कह रहा कि वो इस टाइटल को हमेशा अपने पास रखेंगे या लंबे समय तक चैंपियन रहेंगे। कोडी रोड्स इसे दोबारा शायद Survivor Series के करीब जीत सकते हैं। अगर वो थोड़े समय तक टाइटल के पीछे जाते हैं, तो यह अच्छा फैसला होगा।"

आप नीचे वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

क्या रैंडी ऑर्टन करेंगे WWE Money in the Bank में कोडी रोड्स पर हमला?

The Wrestling Matt पॉडकास्ट पर ही मैट कैम्प ने बताया कि Money in the Bank में रैंडी ऑर्टन द्वारा कोडी रोड्स को धोखा मिल सकता है। उन्होंने कहा,

"अगर Money in the Bank में वो एक सिक्स मैन टैग टीम मैच बुक करते हैं, तो एक बड़ी चीज़ देखने को मिल सकती है। केविन ओवेंस रिंग छोड़कर जा सकते हैं और फिर रैंडी ऑर्टन चैंपियनशिप को उठाकर कोडी रोड्स को देने के लिए जाते हैं। इसी बीच वो टाइटल नीचे रखकर रोड्स को RKO दे सकते हैं। इसके पीछे का कारण यह होना चाहिए कि वो कोडी रोड्स के करीब आकर उनसे एक कदम आगे निकलना चाहते हैं। रैंडी ऑर्टन, कोडी रोड्स को कह सकते हैं, 'आपके पिता ने आपको काफी कुछ बताया और मेरे कारण भी आप काफी चीज़ें जानने में सफल हुए हैं लेकिन मैंने आपको सबकुछ नहीं समझाया है।'"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now