WWE Superstar को मुश्किलें पार करके Roman Reigns के खिलाफ जीतना होगा टाइटल, रेसलिंग दिग्गज ने कही बड़ी बात

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस के दुश्मन को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस के दुश्मन को लेकर दिया बड़ा बयान

Cody Rhodes & Roman Reigns: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) एक ऐसे रेसलर हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। उनका काम उन्हें खास बनाता है। वह हमेशा ही फैंस को आनंदित होने का मौका देते हैं। कोडी को मालूम है कि फैंस उन्हें अपनी कहानी खत्म करते हुए देखना चाहते हैं।इससे पहले कि वह ऐसा करें, रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) का मानना है कि कोडी को वह रास्ता चुनना होगा, जो उनके पिता डस्टी रोड्स ने चुना था।

वह मेहनत और मुश्किलों से होकर अपने लक्ष्य को पाने का रास्ता था। डच जानते हैं कि कोडी रोड्स WrestleMania 39 में रोमन रेंस से उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में कामयाब नहीं हुए थे। वह तब से ही दोबारा चैंपियनशिप मैच पाने की राह पर हैं। इस प्रयास में वह अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में सफल रहे लेकिन रोमन का टाइटल अब भी उनसे काफी दूर है। डच ने कोडी के लिए टाइटल जीतने के संभावित तरीके को लेकर Smack Talk में बात की और कहा,

"मैं नहीं चाहता कि कोडी रोड्स तुरंत जीतें। कोडी के पास एक कहानी है और उन्हें थोड़े समय के लिए इन चीजों का मुकाबला करना होगा। उन्हें दर्द और मुश्किलों से होकर गुजरना होगा। उन्हें अपने पिता डस्टी की तरह रास्ता चुनना होगा। मुश्किल वक्त के पास कोई समय सीमा नहीं होती है। वह कल भी हो सकता है और आज से दो साल बाद भी हो सकता है।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार Cody Rhodes ने Roman Reigns के खिलाफ अपनी कहानी को लेकर बात की

कोडी रोड्स जानते हैं कि उनकी कहानी फैंस के लिए कितनी जरूरी है। यही वजह है कि उन्होंने इसके बारे में इस हफ्ते के SmackDown के ऑफ एयर होने पर बात की। उन्होंने फैंस को बताया कि वह क्या चाहते हैं और वह किस तरह से अपने इस प्रयास को सफल करेंगे। वह काफी भावुक दिखाई दिए। उन्होंने फैंस को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। फैंस भी उनकी बातों से काफी प्रभावित लगे। अब यह देखना होगा कि क्या वह अपनी कहानी को पूरी तरह से खत्म कर पाते हैं, या इस साल भी उनका सपना अधूरा रह जाएगा।