WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns के खिलाफ अपनी स्टोरी खत्म नहीं कर पाएगा दिग्गज? रिपोर्ट के जरिए अबतक का सबसे बड़ा खुलासा

roman reigns cody rhodes cm punk
WWE WrestleMania 40 के प्लान्स को लेकर बड़ा खुलासा

WWE: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में एक ही लक्ष्य के साथ वापसी की थी। उनका लक्ष्य ये है कि वो अपने पिता डस्टी रोड्स (Dusty Rhodes) के WWE चैंपियन बनने के सपने को पूरा करना चाहते हैं। वो WrestleMania 39 में अपनी स्टोरी को फिनिश करने में नाकाम रहे थे, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि उन्हें WrestleMania 40 में स्टोरी को फिनिश करने का मौका मिल सकता है।

अब Sports Illustrated ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बहुत बड़ा खुलासा किया है। ट्रिपल एच के करीबी सूत्रों के मुताबिक कोडी रोड्स इस साल मेनिया में अपनी स्टोरी को फिनिश नहीं कर पाएंगे। इस रिपोर्ट में कहा गया:

"WWE के क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच के कुछ करीबी लोगों ने बताया है कि कोडी रोड्स इस साल मेनिया को हेडलाइन नहीं करेंगे और ना ही वो अपनी स्टोरी को फिनिश करेंगे। मगर एक नया एंगल जरूर देखने को मिल सकता है क्योंकि उनका सीएम पंक के साथ मैच होना काफी हद तक संभव है।"

WrestleMania 39 में चैंपियन बनने में असफल रहने के बाद कोडी रोड्स और भी बड़े बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आए हैं। इस कारण फैंस भी उन्हें 2024 के मेनिया में चैंपियन बनते देखना चाहते हैं, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स उनके लिए नए प्लान्स की ओर इशारा कर रही हैं।

Cody Rhodes ने WWE WrestleMania 40 में स्टोरी को फिनिश ना कर पाने को लेकर बात की

जैसा कि हमने आपको बताया कि अप्रैल 2023 से ही फैंस कोडी रोड्स और रोमन रेंस का रीमैच देखने की मांग करते आए हैं, लेकिन अब ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे द अमेरिकन नाईटमेयर और ट्राइबल चीफ की दूसरी भिड़ंत के लिए फैंस को एक और साल इंतज़ार करना पड़ सकता है।

CBS Sports को दिए एक हालिया इंटरव्यू में कोडी रोड्स ने WrestleMania 40 में चैंपियन ना बनने की संभावना पर बात की। उन्होंने कहा:

"मैं चीज़ों को इस तरह से नहीं देखता कि अगर मैं अपनी स्टोरी को फिनिश नहीं कर पाया तो क्या होगा? मैं ऐसा नहीं कर पाया तो मेरे लिए पूरा साल व्यर्थ चला जाएगा और मैं चाहूंगा कि मेरे सामने ऐसी परिस्थितियां ना आएं।"