WWE में Brock Lesnar को 2 बार हराने वाले Superstar का आया चौंकाने वाला बयान, दोबारा द बीस्ट के खिलाफ नहीं चाहते हैं मैच

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: WWE में दो दशक बीत जाने के बावजूद आज भी ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) बहुत ही खतरनाक और डॉमिनेंट दिखाई देते हैं। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने हालिया Raw के स्पेशल एपिसोड में स्वीकार किया कि वो अब ब्रॉक के खिलाफ फिर से दुश्मनी नहीं चाहते हैं।

ब्रॉक लैसनर कंपनी के साथ-साथ रेसलिंग इंडस्ट्री के इतिहास के सबसे डॉमिनेंट रेसलर्स में से एक हैं। वो स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में शुमार होते हैं। WWE में कई बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के अलावा वो UFC जैसी MMA कंपनी में वर्ल्ड चैंपियनशिप को अपने नाम कर चुके हैं।

इस साल की शुरुआत में WWE WrestleMania 39 के बाद हुए Raw के मेन इवेंट में बीस्ट ने कोडी रोड्स पर हमला करके एक लंबी स्टोरीलाइन की शुरुआत की थी। WWE Raw के हालिया स्पेशल एपिसोड में कोडी ने ब्रॉक के साथ अपनी जबरदस्त स्टोरीलाइन के बारे में बात करते हुए कहा,

"मैंने सुपलेक्स सिटी की ट्रिप (ब्रॉक लैसनर के साथ दुश्मनी) से जो सीखा उसे बताऊं, तो मैं कभी भी फिर से उसमें वापस नहीं जाना चाहता।"

दोनों मेगास्टार्स के बीच हुई इस स्टोरीलाइन में 3 मुकाबले हुए जहां, कोडी ने 2 बार और ब्रॉक ने 1 बार जीत दर्ज की। Backlash 2023 में कोडी ने 10 मिनट के अंदर ही ब्रॉक को हराया था, वहीं Night of Champions में लैसनर ने रोड्स को हराकर अपना हिसाब बराबर किया था। ब्रॉक और कोडी के बीच आखिरी मुकाबला SummerSlam 2023 में हुआ था, जहां बीस्ट को हार का सामना करना पड़ा था। लैसनर ने मैच के बाद कोडी से हाथ मिलाकर सभी को हैरान कर दिया था। इस प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद से ब्रॉक WWE प्रोग्रामिंग में नहीं दिखे हैं।

क्या WWE के साथ Brock Lesnar के पूर्व दुश्मन Cody Rhodes ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है?

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कोडी के WWE कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बताया गया था। कोडी को कंपनी ने लगभग दो महीने पहले नया कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया था। Fightful के कंपनी के अंदर मौजूद सोर्स की मानें, तो पूर्व Royal Rumble 2023 विनर कोडी रोड्स को नया कॉन्ट्रैक्ट साइन मिला है और बहुत ही जल्द वो इसे साइन करने वाले हैं।