WWE दिग्गज की Royal Rumble जीत के बाद Roman Reigns के बदले हावभाव, एक वीडियो में परेशान दिखे ट्राइबल चीफ

..
रोमन रेंस की चैंपियनशिप पर मंडराया खतरा
रोमन रेंस की चैंपियनशिप पर मंडराया खतरा

Roman Reigns: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) खत्म होने के साथ ही रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के मेन इवेंट की तस्वीर लगभग पूरी तरह से साफ हो चुकी है। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की जीत के साथ ही स्पेशल बॉक्स में बैठे रोमन रेंस (Roman Reigns) का दिलचस्प रिएक्शन सामने आया था।

अमेरिकन नाइटमेयर के नाम से मशहूर कोडी रोड्स ने पिछले साल Royal Rumble 2023 को जीतकर रोमन रेंस को WrestleMania 39 के मेन इवेंट में चैलेंज किया था। वो ट्राइबल चीफ को हराने में नाकाम रहे थे। इसके बाद उनकी ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लंबी दुश्मनी चली थी, जो SummerSlam 2023 में खत्म हुई थी।

WWE ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कोडी रोड्स के Royal Rumble 2024 को जीतने के बाद रोमन रेंस के रिएक्शन का वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके चेहरे के हावभाव से सारी कहानी पता चल रही है। निश्चित ही कोडी की Royal Rumble मैच की जीत ने रोमन रेंस को परेशान कर दिया है।

आप यह वीडियो यहां देख सकते हैं:

Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है। =Road to WrestleMania 40 की शुरुआत हो चुकी है। Royal Rumble 2024 में कोडी ने मैच के अंत में सीएम पंक को एलिमिनेट करके लगातार दूसरी बार इस सालाना बैटल रॉयल को अपने नाम किया। लगभग 26 साल बाद कोई सुपरस्टार लगातार दो Royal Rumble जीतने में कामयाब हुआ है। इसके पहले स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने साल 1997 और 1998 में यह कारनामा किया था।

WWE WrestleMania 40 में नहीं होगा इस दशक का Roman Reigns का सबसे बड़ा ड्रीम मैच?

WrestleMania 39 में रोमन रेंस से मिली हार के बाद से ही कोडी रोड्स ने यह साफ कर दिया था कि उनकी स्टोरी ट्राइबल चीफ को हराए बिना पूरी नहीं होगी। अब Royal Rumble जीतकर कोडी के पास एक बार फिर से शो ऑफ द शोज़ में हेड ऑफ द टेबल को हराने का सुनहरा मौका होगा। अगर कोडी और रोमन का मैच इस साल WrestleMania 40 के मेन इवेंट में होता है, तब फैंस फिर से द रॉक vs रोमन रेंस ड्रीम मैच से वंचित रह जाएंगे। कुछ रिपोर्ट्स में ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में कोडी रोड्स vs ट्राइबल चीफ vs द रॉक ट्रिपल थ्रेट मुकाबले की संभावना जताई थी।