Roman Reigns के कट्टर दुश्मन ने WWE में अपने शेड्यूल का किया खुलासा, इस हफ्ते SmackDown में करेंगे धमाकेदार रिटर्न

cody rhodes return smackdown this week
SmackDown में इस हफ्ते वापसी करेगा फेमस WWE सुपरस्टार

WWE: WWE SmackDown: New Year's Revolution के धमाकेदार एक्शन के बाद फैंस को ब्लू ब्रांड के आगामी एपिसोड से भी धमाकेदार एक्शन की उम्मीद होगी। चूंकि रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) पास आ रहा है और काफी रेसलर्स के अंदर रंबल मैच को जीतने की भूख होगी। खैर उससे पहले एक पूर्व Royal Rumble विजेता ने इस हफ्ते SmackDown में वापसी का ऐलान किया है।

2023 में मेंस Rumble विनर बने कोडी रोड्स ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने जनवरी महीने के शेड्यूल को शेयर किया है। इसमें बताया गया कि द अमेरिकन नाईटमेयर इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में आने वाले हैं और इसके अलावा उन्हें 19 जनवरी के SmackDown में भी देखा जाएगा। वहीं Raw की बात करें तो वो जनवरी महीने में बचे तीनों इवेंट्स में अपीयरेंस देने वाले हैं।

जैसा कि हमने आपको बताया कि कोडी रोड्स, 2023 में मेंस Royal Rumble विजेता बने थे लेकिन इतिहास में ऐसे बहुत कम रेसलर्स हैं जिन्होंने लगातार 2 या उससे ज्यादा बार रंबल मैच को जीता है। वो 2024 में भी इस मल्टी-मैन मैच को जीतकर WrestleMania 40 के कार्ड में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं।

WWE Raw में इस हफ्ते Cody Rhodes ने लड़ी थी धमाकेदार स्ट्रीट फाइट

Raw के हालिया एपिसोड की बात करें तो कोडी रोड्स का शिंस्के नाकामुरा के साथ रीमैच हुआ था और शो के दौरान इसमें स्ट्रीट फाइट की शर्त जोड़ी गई थी। उनका मैच धमाकेदार साबित हुआ, जिसमें कई खतरनाक हथियारों का इस्तेमाल होते देखा गया। अंत में द अमेरिकन नाईटमेयर ने क्रॉस रोड्स लगाने के बाद बड़ी जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी।

चूंकि कोडी रोड्स को WrestleMania 40 में रोमन रेंस के संभावित प्रतिद्वंदी के रूप में देखा जा रहा है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस हफ्ते SmackDown में उनकी कहानी को हाइप करने की कोशिश की जाएगी।

youtube-cover

रोमन रेंस की बात करें तो निक एल्डिस ने ब्लू ब्रांड में पिछले हफ्ते ऐलान किया था कि WWE Royal Rumble 2024 में उन्हें फैटल-4-वे मैच में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। कुल मिलाकर देखा जाए तो फैंस को SmackDown में धमाकेदार एक्शन देखे जाने की उम्मीद होगी।