WWE Raw में Brock Lesnar द्वारा Cody Rhodes पर हुए जानलेवा हमले के बाद उनकी बहन का फूटा गुस्सा, बीस्ट को दिया कड़ा संदेश

टेल & कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर
टेल & कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी के बाद उनका कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के साथ ब्रॉल देखने को मिला था। बता दें, कोडी रोड्स ने इस हफ्ते अपने होमटाउन अटलांटा, जॉर्जिया में हुए रॉ (Raw) के एपिसोड की शुरूआत की थी। इस सैगमेंट के दौरान कोडी रोड्स की मां और बहन रिंगसाइड पर मौजूद थीं। कोडी रोड्स इस सैगमेंट के दौरान ब्रॉक लैसनर को वहां आने के लिए ललकार रहे थे लेकिन लैसनर नहीं आए।

टेल रोड्स का ट्वीट
टेल रोड्स का ट्वीट

इसके बाद कोडी रोड्स बैकस्टेज चले गए थे तो ब्रॉक लैसनर उनपर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें एक बार फिर एरीना में लेकर आए। इस दौरान ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स पर चेयर से हमला किया और परिवार के सामने ही कोडी को F5 दे दिया। इस ब्रॉल के दौरान बीस्ट ने कोडी रोड्स को दो मौकों पर किमुरा लॉक में भी जकड़ा था और इस वजह से कोडी के हाथ में काफी चोट आई है। अब टेल रोड्स ने ब्रॉक लैसनर द्वारा अपने भाई कोडी रोड्स पर हुए जानलेवा हमले को लेकर गुस्सा जाहिर किया है और उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि उन्हें अपने भाई पर हुआ हमला बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

WWE SummerSlam 2023 के लिए ब्रॉक लैसनर vs कोडी रोड्स मैच ऑफिशियल हो चुका है

ब्रॉक लैसनर ने इस हफ्ते Raw में वापसी के बाद ना केवल कोडी रोड्स पर हमला किया था बल्कि उनके खिलाफ मैच लड़ने का चैलेंज भी स्वीकार कर लिया था। अब WWE ने भी SummerSlam 2023 के लिए ब्रॉक लैसनर vs कोडी रोड्स मैच ऑफिशियल कर दिया है। बता दें, मौजूदा फिउड के दौरान यह इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहा तीसरा मैच है।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इस फिउड के दौरान आखिरी मैच हो सकता है। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि इस आखिरी मैच में ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स में से किस सुपरस्टार की जीत हो पाती है। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि WWE SummerSlam 2023 के बाद इन दोनों दिग्गजों को किन सुपरस्टार्स के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल करने वाली है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment