WWE दिग्गज WrestleMania 40 के लिए जल्द ही चुनने वाले हैं अपना विरोधी, रिपोर्ट में आई फैंस को खुश करने वाली खबर

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स के प्लान्स का हुआ खुलासा
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स के प्लान्स का हुआ खुलासा

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के लिए बीता हुआ हफ्ता काफी अलग रहा है। वह मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच जीतने के बाद रॉ (Raw) में अपने रेसलमेनिया (WrestleMania) से जुड़े हुए प्लान्स के बारे में बात करने वाले थे। इससे पहले कि वह ऐसा करते, उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने कंफ्रंट किया था। इस समय यह जानकारी सामने आ रही है कि कोडी अपना फैसला जल्द ही बताने वाले हैं। यह फैंस के लिए खुशखबरी है।

इस सैगमेंट का हिस्सा बनने के बाद सैथ रॉलिंस ने उनसे कहा कि कोडी को WrestleMania में रोमन रेंस की जगह उन्हें चैलेंज करना चाहिए। कोडी ने इसपर विचार करने की बात कहकर सैगमेंट को खत्म कर दिया था। इसके बाद वह SmackDown में नज़र आए, जहां उन्होंने कहा कि वह रोमन रेंस को उनकी चैंपियनशिप के लिए WrestleMania में चैलेंज नहीं करेंगे।

इसके बाद द रॉक का थीम सॉन्ग बज उठा और उनका रोमन को साथ स्टेयरडाउन हुआ। हाल में आ रही खबरों के मुताबिक कोडी रोड्स आने वाले Raw में सैथ रॉलिंस के सामने अपने WrestleMania प्लान्स का खुलासा करेंगे। Xero News के हवाले से आ रही खबर के मुताबिक कोडी अपनी स्थिति को स्पष्ट करने वाले हैं। सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से न्यूज आउटलेट ने लिखा,

"कोडी WrestleMania से जुड़े हुए अपने प्लान्स के बारे में आने वाले Raw में बात करेंगे। इसके साथ ही वह यह भी बताने वाले हैं कि उन्होंने रोमन रेंस के साथ अपने WrestleMania मैच को क्यों मना कर दिया। इस दौरान सैथ रॉलिंस उनके सामने मौजूद रहेंगे।"

WWE सुपरस्टार Cody Rhodes आने वाले समय में Roman Reigns के साथ कहानी को खत्म करेंगे?

रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल का यह मानना है कि कोडी को आने वाले समय में अपनी कहानी को खत्म करने का पूरा मौका मिलेगा। उनका मानना था कि कोडी रोड्स के लिए यह रास्ता काफी अलग होने वाला है। इसके साथ ही उनका मानना था कि इस रास्ते में कोडी रोड्स को थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या WrestleMania के बाद कोडी को अपनी कहानी को खत्म करने का मौका मिलने वाला है, या नहीं।

youtube-cover