"हम किस राह पर हैं"- WWE दिग्गज ने Bloodline के पूर्व सदस्य के साथ अपने सफर को लेकर बात करते हुए दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ने जे उसो को लेकर दिया बड़ा बायन
WWE दिग्गज ने जे उसो को लेकर दिया बड़ा बायन

Cody Rhodes & Jey Uso: WWE में इस समय कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और जे उसो (Jey Uso) की टैग टीम जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। दोनों ने मिलकर टैग टीम टाइटल्स पर भी कब्जा किया था। अभी भी उनके बीच में रिश्ते अच्छे हैं और फैंस जरूर उन्हें आगे भी साथ देखना चाहेंगे। रोड्स के मन में दोनों के बतौर टीम सफर को लेकर कुछ सवाल हैं।

Sports Illustrated को इंटरव्यू देते हुए कोडी रोड्स ने कई चीज़ों पर खुलकर बात की। इसी बीच उन्होंने जे उसो की तारीफ की और उन्हें एक अच्छा टीममेट बताया। इसी बीच रोड्स ने यह भी कहा कि उन्हें जे उसो से यह चीज़ पूछनी होगी कि अभी वो बतौर टैग टीम अपने सफर में किस राह पर हैं। अमेरिकन नाईटमेयर साफ तौर पर जानना चाहते हैं कि ब्लडलाइन के पूर्व सदस्य के साथ टीम के तौर पर उनका भविष्य कैसा रहने वाला है। उन्होंने कहा,

“जे उसो एक जबरदस्त साथी हैं। मुझे उनसे पूछना होगा कि हम दोनों अभी किस राह पर हैं।"

WWE में Cody Rhodes और Jey Uso टैग टीम चैंपियनशिप जीत चुके हैं

जे उसो ने SummerSlam 2023 के बाद हुए SmackDown के एपिसोड द्वारा द ब्लडलाइन, ब्लू ब्रांड और WWE को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वो थोड़े समय तक एक्शन में नज़र नहीं आए। Payback 2023 में ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो देखने को मिला और यहां कोडी रोड्स बतौर गेस्ट नज़र आए थे।

कोडी रोड्स ने यहां WWE Raw के नए सदस्य का ऐलान किया। वो अपने पूर्व विरोधी रोमन रेंस के भाई जे उसो को लेकर आए। रेड ब्रांड में जे की एंट्री को लेकर कई लोग निराश थे लेकिन कोडी रोड्स को उनपर भरोसा था। दोनों ने बतौर टीम काम करना शुरू कर दिया। इसी बीच Fastlane 2023 में कोडी रोड्स और जे उसो ने मिलकर जजमेंट डे को टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज किया।

youtube-cover

दोनों ही रेसलर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया और बड़ी जीत हासिल करते हुए नए टैग टीम चैंपियंस बन गए। उनका यह टाइटल रन ज्यादा लंबा नहीं चला लेकिन उन्हें फैंस ओर से काफी ज्यादा प्यार मिला। टाइटल हारने के बावजूद जे और कोडी के बीच कोई दिक्कत नहीं आई है। WWE Survivor Series 2023 में होने वाले WarGames मैच में भी दोनों एक ही टीम का हिस्सा हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now