WWE के मौजूदा चैंपियन को लगातार 2 बार शिकस्त देने के बाद द अमेरिकन नाईटमेयर ने दिया खास संदेश, सोशल मीडिया पर शेयर किया जबरदस्त पोस्ट

cody rhodes damian priest wwe
WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स ने शेयर किया खास संदेश

WWE: WWE, अमेरिका में नियमित रूप से फैंस का मनोरंजन करने के लिए हाउस शोज़ का आयोजन करवाती रहती है। पिछले साल कंपनी में वापसी करने वाले कोडी रोड्स (Cody Rhodes) भी इन इवेंट्स का हिस्सा बन रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक मौजूदा चैंपियन को लगातार 2 बार मात दी और उसके बाद खास संदेश भी शेयर किया है।

16 दिसंबर को इलेनॉय में हुए एक शो में उनका सामना मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन डेमियन प्रीस्ट से हुआ, जिसमें उन्हें जीत मिली थी। वहीं 17 दिसंबर को रोचेस्टर में हुए इवेंट में उनकी दूसरी भिड़ंत हुई और इस बार भी द अमेरिकन नाईटमेयर ने बड़ी जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी।

लगातार 2 जीत दर्ज करने के सेलिब्रेशन में कोडी रोड्स ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो किसी शेर की तरह दहाड़ते नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने खास संदेश शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा:

"रोचेस्टर का क्राउड बहुत बेहतरीन रहा। अगले Raw के लिए तैयार हूं।"

कोडी रोड्स इन दिनों शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ फिउड का हिस्सा बने हुए हैं। पिछले हफ्ते उनकी फिउड का पहला मैच हुआ, लेकिन उसमें नाकामुरा को रेड मिस्ट से हमला करने के चलते डिसक्वालिफाई कर दिया गया था। उस मैच के बाद द क्रीड ब्रदर्स ने रोड्स को बचाने के लिए एंट्री ली थी।

WWE Royal Rumble 2024 जीतने की रेस दिलचस्प बन गई है?

कोडी रोड्स काफी समय से अपनी स्टोरी को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। 2023 Royal Rumble मैच में जीत के बाद उन्हें WrestleMania 39 में रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियन बनने का मौका मिला था, लेकिन वो जी दर्ज नहीं कर पाए थे। कुछ समय पहले तक उन्हें 2024 Royal Rumble मैच में भी जीत का प्रबल दावेदार पाना जा रहा था, लेकिन सीएम पंक की वापसी से परिस्थितियां बदल गई हैं।

हाल ही में सीएम पंक ने ऐलान किया था कि वो 2024 मेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को चेतावनी दी कि वो रंबल मैच जीतने पर रॉलिंस के टाइटल को टारगेट बना सकते हैं। इसलिए इस बार फैंस भी जरूर देखना चाहेंगे कि रोड्स और पंक में से कौन Royal Rumble मैच में बाजी मारते हुए WrestleMania 40 के लिए चैंपियनशिप मैच हासिल करता है।