फेमस WWE Superstar को चैंपियन के खिलाफ मैच में करना पड़ा गंभीर चोट का सामना, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Ujjaval
WWE सुपरस्टार कोरा जेड की चोट को लेकर अपडेट
WWE सुपरस्टार कोरा जेड की चोट को लेकर अपडेट

Cora Jade: WWE NXT के हालिया लाइव इवेंट में कोरा जेड (Cora Jade) को गंभीर चोट आई है। थोड़े समय पहले ही जेड ने चोट से वापसी की थी और फैंस उन्हें देखकर बहुत खुश थे। अब दोबारा जेड का चोटिल होना निराशाजनक चीज़ है। जेड को किस तरह की चोट आई है, इस बारे में जानकारी सामने आई।

Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टज़र ने कोरा जेड की घुटने की चोट के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि जेड को ACL में चोट आई है। पहले यह चीज़ क्लियर नहीं थी कि उन्हें किस जगह दिक्कत आई है लेकिन अब यह चीज़ साफ हो गई है। जेड की वापसी को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। यह कोरा के फैंस के लिए काफी बड़ी गलती रही थी।

कोरा जेड का लाइव इवेंट में NXT विमेंस चैंपियन लायरा वैल्किरिया से मैच हुआ था। यह इवेंट फ्लोरिडा के डेड सिटी अरमोरी में हुआ था। जेड मैच के दौरान चोटिल हो गईं और बाद में मेडिकल स्टाफ ने आकर उन्हें चेक किया।

WWE में Cora Jade ने पिछले महीने ही की थी वापसी

कोरा जेड ने 25 जुलाई 2023 को NXT के एपिसोड में डैना ब्रुक का सामना किया था। इस मैच में जेड को हार मिली थी और इसके बाद से वो एक्शन से दूर थीं। कई लोग उन्हें मिस कर रहे थे और फिर चार महीने बाद जेड ने आखिर दिसंबर 2023 में वापसी की। वो 9 दिसंबर को हुए NXT Deadline इवेंट का हिस्सा बनीं

विमेंस आयरन सर्वाइवर मैच की विजेता ब्लेयर डेवनपोर्ट को कंफ्रंट करने के लिए NXT विमेंस चैंपियन लायरा वैल्किरिया ने एंट्री की। कोरा जेड ने चौंकाने वाली वापसी करके लायरा पर हमला कर दिया। इसी के साथ उन्होंने विमेंस टाइटल के साथ पोज़ किया। फैंस को उम्मीद थी कि लायरा और जेड की स्टोरीलाइन जबरदस्त साबित होगी।

इन सभी चीज़ों के बावजूद जेड चोटिल हो गईं। कोरा जेड को भविष्य की टॉप स्टार के रूप में देखा जा रहा है और ऐसे में उनका लगातार एक्शन से दूर रहना खराब चीज़ है। ACL इंजरी के चलते अमूमन स्टार्स को 6-9 महीने तक एक्शन से दूर रहना होता है। देखना होगा कि जेड की वापसी कब होती है।