WWE में ट्रिपल एच द्वारा चलते मैच को रद्द करने के कारण फूटा था पूर्व चैंपियन का गुस्सा, दिग्गज ने किया खुलासा 

Ankit
WWE
WWE

पूर्व WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) तब काफी गुस्सा हो गए थे जब ट्रिपल एच (Triple H) ने बैकस्टेज से मैच को बीच में रद्द कर दिया था। WWE ने ये फैसला इसलिए लिया था क्योंकि डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) को चोट लगी थी। ये अहम जानकारी WWE के पूर्व रेफरी माइक किओडा ने दी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके WrestleMania 37 से बाहर होने का खतरा बढ़ गया है

डेनियल ब्रायन का फ्यूड साल 2013 से 2015 तक रैंडी ऑर्टन के खिलाफ रहा था। WrestleMania 30 में डेनियल ब्रायन ने रैंडी ऑर्टन और बतिस्ता दोनों को हरा दिया था और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जीता था और इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रेसलिंग को नकली बताए जाने के बाद अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए थे

WrestleZone से बात करते हुए माइक किओडा ने बताया कि एक मैच के दौरान क्यों डेनियल ब्रायन भड़क गए थे। उन्होंने बताया कि ब्रायन काफी भड़क गए थे क्योंकि ट्रिपल एच ने मैच को रद्द कर दिया था।

ट्रिपल एच और डेनियल ब्रायन का आमना सामना हुआ था जिसको मैं नहीं भूल सकता। ब्रायन को चोट लगी थी लेकिन उन्होंने कहा कि मैच जारी रखो। मैंने बार बार ब्रायन से पूछा कि क्या वो ठीक है उन्होंने कहा कि हां मैं एक दम ठीक हूं और मैं मैच खत्म कर सकता हूं। हालांकि बैकस्टेज से मैच को खत्म करने का आदेश आया और मैं जानता हूं कि उसके बाद क्या हुआ।

WWE की टाइटल पिक्चर में आ गए हैं डेनियल ब्रायन

अपने रिटायरमेंट से बाहर आने के बाद डेनियल ब्रायन ने WWE चैंपियन को अपने नाम किया। WWE WrestleMania 35 में कोफी किंग्सटन ने उन्हें हरा दिया था। अब एक बार फिर से डेनियल ब्रायन टाइटल मैच में आ गए हैं। डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस का फ्यूड शुरू हो गया है और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते SmackDown में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

डेनियल ब्रायन अब WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए 21 मार्च (भारत में 22 मार्च) को होने वाली Fastlane में रोमन रेंस से लड़ने वाले हैं । वहीं अब देखना होगा कि Fastlane से डेनियल ब्रायन की कहानी WWE WrestleMania के लिए कैसे बनाई जाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment