Create

WWE सुपरस्टार को मिस्टीरियो के परिवार पर कमेंट करना पड़ा भारी, फटकार के बाद किया डिलीट

Ankit
WWE
WWE

रेसलिंग के जानकार डेव मैल्टजर (Dave Meltzer) ने बताया कि WWE ने सुपरस्टार बडी मर्फी (Buddy Murphy) को कहा है कि वो अपने इंस्टाग्राम से मिस्टीरियो (Mysterio) के परिवार पर किए गए कमेंट को डिलीट करें। WWE सुपरस्टार बडी मर्फी (Buddy Murphy) ने हाल ही में WWE में वापसी की। बडी मर्फी (Buddy Murphy) ने वापसी से पहले रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के परिवार पर तंज कसा था। हालांकि WWE सुपरस्टार ने उस कमेंट को तुरंत डिलीट किया।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में 10 साल बाद पहला मैच लड़ने से पहले ऐज ने अपने दुश्मन को दी चेतावनी

बडी मर्फी ने वापसी करते हुए मिस्टीरियो परिवार पर गंभीर बातें बोली। उन्होंने कहा कि मिस्टीरियो की बेटी आलिया ने उनका इस्तेमाल किया जिससे वो टीवी पर दिख सके। इसी के साथ उन्होंने कहा कि डॉमिनिक ने उसका और रे मिस्टीरियो का इस्तेमाल किया जिससे वो नया चेहरा बन सके।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

WWE
WWE

अब डेव मैल्टजन ने कहा है कि WWE सुपरस्टार बडी मर्फी ने कमेंट को डिलीट कर दिया है।

बडी मर्फी को फटकार लगी है क्योंकि उन्होंने मिस्टीरियो के परिवार के लिए बातें बोली है। अब उन्हें ऑर्डर दिया गया है कि कमेंट को डिलीट करे और उन्होंने कर दिया है।

WWE में बडी मर्फी को पुश मिल चुका है

बडी मर्फी को सैथ रॉलिंस के साथ पहले मेन रोस्टर में दिखाया गया था। दोनों की जोड़ी शानदार चल रही थी लेकिन मिस्टीरियो परिवार के कारण दोस्ती में दरार आई और दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए।

अभी तक WWE WrestleMania 37 के लिए बडी मर्फी के लिए कोई कहानी नहीं है लेकिन शायद उन्हें किसी कहानी का हिस्सा बनाया जाए। जब सैथ रॉलिंस के साथ थे तब उन्हें अच्छा पुश मिल रहा था और उन्होंने खुद को बड़ा स्टार भी बनाया था लेकिन बाद में सैथ रॉलिंस के खिलाफ स्टोरीलाइन ने उनको बैकफुट पर धकेल दिया था। अब देखना होगा कि बडी मर्फी का कैसा करियर जाता है।

यह भी पढ़ें: 39 साल के फेमस सुपरस्टार के WWE के साथ फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment