Create

"Royal Rumble 2022 में Brock Lesnar ने मेरे बचपन का सपना चुरा लिया"- WWE दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी प्रतिक्रिया

WWE के मेंस Royal Rumble मैच में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने चौंकाने वाली वापसी की। इस मुकाबले में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। डे 1 (Day 1) के दौरान वो एक बैकस्टेज सैगमेंट में चोटिल हो गए थे। इसी वजह से वो एक्शन से दूर हो गए थे। हालांकि, उन्होंने रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) मैच में वापसी की और अंत तक टिके रहे।

मुकाबले के अंत में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और ड्रू मैकइंटायर मौजूद थे। यहां द बीस्ट ने स्कॉटिश सुपरस्टार को एलिमिनेट करके जीत दर्ज की। ड्रू ने Royal Rumble मैच में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद एक बैकस्टेज सैगमेंट में कई चीज़ों को लेकर बात की।

ड्रू मैकइंटायर ने बताया कि कैसे उन्होंने WrestleMania में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE टाइटल पर कब्जा किया था लेकिन वहां फैंस नहीं थे। स्कॉटिश सुपरस्टार ने बताया कि यह उनके बचपन का सपना था और वो फैंस को Royal Rumble जीतकर एक यादगार पल देना चाहते थे लेकिन ब्रॉक लैसनर ने इसे उनसे छीना। ड्रू ने कहा कि अभी उनके पास समय है और वो अच्छी तरह वापसी करेंगे:

"मैं लंबे समय तक बाहर रहने वाला था। जब मैं पहली नाईट में डॉक्टर के साथ था तो उन्होंने मेरी आँखों में देखा और कहा 'सर्जरी को मत छोड़ना।' हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैंने काफी मेहनत की और एक महीने में वापसी की, फिर Royal Rumble में एंट्री की। मेरे पास इसे जीतने और WrestleMania में जाने का मौका था। इस बार हजारों लोग थे जो जोर-जोर से शोर मचा रहे थे और कौन था जिसने मुझे निकाला? एक ऐसा व्यक्ति, जिसके बारे में मुझे पता भी नहीं था कि वो Royal Rumble में है। यह वही व्यक्ति है जिसे मैंने WrestleMania के मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप के लिए हराया था।"
"बात यह है कि मैंने बचपन से मेन इवेंट में हजारों लोगों के सामने चैंपियनशिप्स जीतने का सपना देखा है और मैं सिर्फ तीन में से दो बार ही यह कर पाया हूँ। ड्रू मैकइंटायर की किताब में तीन में से दो बार करना खराब चीज़ है। मुझे मेन इवेंट मैच और टाइटल चाहिए और मैं चाहता हूँ कि लोगों को उस पल को महसूस करने का मौका मिले जो मुझसे ब्रॉक लैसनर ने छीन लिया। अभी WrestleMania में काफी समय बचा है और मैं उस समय तक तैयारी कर लूंगा। अभी मैं हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस को कहना चाहूंगा कि यह सिर्फ शुरुआत है। हमारे बीच अभी कुछ खत्म नहीं हुआ है।"

मैकइंटायर अब हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के साथ अपनी दुश्मनी को खत्म करना चाहेंगे। इसके बाद वो WrestleMania के लिए नई स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment