Create

"Roman Reigns जानते हैं कि मैं कितना खतरनाक हूं" - पूर्व WWE चैंपियन ने दी ट्राइबल चीफ को धमकी

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

Roman Reigns and Drew Mcintyre: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) अगले वीकेंड क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ मैच में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि रोमन के लिए इस मैच में मैकइंटायर को हराना काफी मुश्किल होने वाला है।

ड्रू मैकइंटायर ने भी हालिया इंटरव्यू में यह साफ कर दिया कि रोमन रेंस भी जानते हैं कि वो कितने खतरनाक हैं। बता दें, ड्रू मैकइंटायर हाल ही में WWE The Bump शो पर मौजूद थे और इस शो के दौरान उन्होंने कहा-

"शत प्रतिशत। मैंने सैमी जेन के साथ बैकस्टेज सैगमेंट में इसे देखा है, जो कि काफी एंटरटेनिंग है और सैमी मुझे हंसी दिलाते हैं। अगर वो मेरे रास्ते में आने की कोशिश करते हैं तो मैं उनका बुरा हाल कर देता हूं। मैंने रोमन में बदलाव देखा है, वो जानते हैं कि मैं दूसरों से काफी अलग हूं, वो जानते हैं कि मैं उनके लिए सबसे बड़ा खतरा हूं। जब भी रोमन रेंस बड़े मैचों का हिस्सा रहते हैं तो अधिकतर बार यह तय होता है कि वो ही मैच जीतेंगे। ब्रॉक लैसनर के साथ नहीं, उन्होंने आखिरी मैच में ट्रक, किचन सिंक और सभी को शामिल कर लिया था। मैंने खाली एरीना में ब्रॉक लैसनर को बिना किसी हथियार की मदद से 5 मिनट में हराया था, वो जानते हैं कि मैं कितना खतरनाक हूं, मैं सीधे-सीधे कहना चाहूंगा, मैं वहां जाकर उन्हें (रोमन रेंस) हराउंगा और जल्दी हराउंगा।"

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर अपने होमटाउन क्राउड के सामने रोमन रेंस का करेंगे सामना

Will this be the scene at #WWE Clash at the Castle? #DrewMcIntyre #RomanReigns #WWEClash #SmackDown   Get the coolest Drew McIntyre merch ➡️ bit.ly/3AdiyFb https://t.co/xxh35Yh9n8

ड्रू मैकइंटायर अभी तक सिंगल्स मैच में रोमन रेंस को हरा नहीं पाए हैं। हालांकि, Clash at the Castle में चीज़ें अलग होगीं और भले ही रोमन रेंस के कॉर्नर में द उसोज मौजूद होंगे लेकिन ड्रू मैकइंटायर के पास होमटाउन क्राउड का सपोर्ट होगा। यह माना जा रहा है कि WWE यूके में ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस के खिलाफ जीतने के लिए बुक कर सकती है और ऐसा करने के कई तरीके हैं।

अफवाहों की माने तो रोमन रेंस कार्डिफ, वेल्स में होने जा रहे मैच में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना एक ही वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करेंगे और मैकइंटायर इस मैच में रोमन को हराकर वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...