पूर्व WWE चैंपियन ने Royal Rumble में Brock Lesnar को एलिमिनेट करने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर
पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर

Drew Mcintyre and Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने हाल ही में 2020 मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को एलिमिनेट करने के बारे में बात की। 2020 मेंस Royal Rumble मैच WWE इतिहास के सबसे ऐतिहासिक मैचों में से एक था जहां ऐज (Edge) की वापसी सहित काफी कुछ देखने को मिला था। बता दें, ब्रॉक लैसनर ने इस मैच में पहले नंबर पर एंट्री की थी।

इसके बाद बीस्ट मैच में एंट्री करने वाले हर एक सुपरस्टार को एलिमिनेट करते जा रहे थे और उन्होंने एक Royal Rumble मैच में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन का रिकॉर्ड भी तोड़ा था। जल्द ही, ड्रू मैकइंटायर ने मैच में एंट्री लेने के बाद रिकोशे की मदद से ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट कर दिया था। ड्रू मैकइंटायर ने NDTV Sports को दिए इंटरव्यू में इस मैच के बारे में बात करते हुए कहा-

"मुझे एक फेवरेट मैच चुनना है तो मैं Royal Rumble 2020 को चुनना चाहूंगा क्योंकि तभी मुझे सबसे बड़ा मौका मिला था और मैंने दिखाया था कि मैं फ्यूचर गाय नहीं बल्कि प्रेजेंट गाय हूं। मैंने ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट किया और 40,000 लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं था। मुझे महसूस हुआ कि आखिरकार मेरा आगमन हुआ है।"

ड्रू मैकइंटायर WWE में ब्रॉक लैसनर को हराकर कंपनी में शिखर पर पहुंच गए

ड्रू मैकइंटायर ने Royal Rumble में ना केवल ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट किया था बल्कि अंत में इस मैच को जीत भी लिया था। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर ने WrestleMania 36 में WWE चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर को हराया था और वो स्कॉटलैंड में जन्मे पहले WWE चैंपियन बने। बता दें, ड्रू मैकइंटायर अपने करियर में दो बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं।

अब ड्रू मैकइंटायर के पास Clash at the Castle में रोमन रेंस को हराकर अपने करियर में पहली बार अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने का मौका होगा। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस को हराने में कामयाबी मिल पाती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।