WWE Crown Jewel में होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच से दिग्गज को दी गई चेतावनी, फैंस को जल्द मिलेगा नया चैंपियन?

..
WWE Crown Jewel में होगा बड़ा मैच
WWE Crown Jewel में होगा बड़ा मैच

Drew McIntyre: WWE Raw में पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत देखने को मिली थी। इसके बाद WWE ने ऐलान किया कि क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट में दोनों मेगास्टार्स का मुकाबला वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए होगा। हाल ही ड्रू ने सैथ को सोशल मीडिया के जरिए कड़ा मैसेज भेजा है।

इस हफ्ते Raw के एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर ड्रू मैकइंटायर को रिंग में बात करने के लिए बुलाया था। सैथ ने रिया रिप्ली और ड्रू का एक वीडियो दिखाकर कहा कि वो जजमेंट डे के साथ मिल गए हैं। ड्रू ने इसके जवाब में कहा कि रिया उनके पास बात करने आई थीं और सैथ को इससे कोई मतलब नहीं होना चाहिए।

हाल ही में ड्रू मैकइंटायर ने X (पहले ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए कहा कि मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को Crown Jewel 2023 में होने वाले मैच की चिंता करनी चाहिए। ड्रू ने अपने पुराने थीम सॉन्ग "Broken Dreams" की कुछ लाइनों को इस्तेमाल करते हुए सैथ को मैसेज भेजा है कि वर्ल्ड हैवीवेट चैपियनशिप पर जल्द ही उनका कब्जा होगा।

"समय निकल गया है, इसलिए अलविदा कहो, जो तुम्हारा है, वो अब मेरा है।"

पूर्व WWE चैंपियन Drew McIntyre जल्द ले सकते हैं हील टर्न

पिछले कुछ समय से पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के कैरेक्टर में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। कुछ दिन पहले सैथ पर जब जजमेंट डे का हमला हो रहा था, तब वो मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को बचाने के लिए आगे नहीं आए थे। ड्रू के एक्शन से यह साफ हो गया है कि वो किसी के बीच में नहीं पड़ना चाहते हैं।

ड्रू मैकइंटायर का जजमेंट डे के खिलाफ ना आना और रिया रिप्ली से बातचीत उनके हील टर्न की तरफ इशारा कर रहा है। अभी भी ड्रू बेबीफेस ही हैं लेकिन संभावना जताई जा रही है कि वो जल्द ही हील कैरेक्टर में दिखेंगे। बता दें कि कोविड एरा में ड्रू पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब हुए थे। अब देखना होगा कि क्या वो फैंस के सामने वर्ल्ड चैंपियन बन पाएंगे या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now