WWE वर्ल्ड चैंपियन पर तंज कसते हुए उनके दुश्मन ने कही बड़ी बात, CM Punk के प्रोमो का सहारा लेकर बनाया मजाक 

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने चैंपियन पर कसा तंज
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने चैंपियन पर कसा तंज

Drew McIntyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने अपने हील किरदार से फैंस का जबरदस्त मनोरंजन किया है। वह ऐसा कोई भी मौका नहीं जाने देते हैं, जिससे मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का मजाक उड़ाया जा सकता है। हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके चैंपियन का मजाक उड़ाया है।

ड्रू मैकइंटायर ने मेंस Elimination Chamber मैच जीतकर WWE WrestleMania XL में चैंपियन को टाइटल के लिए चैलेंज करने का अधिकार प्राप्त कर लिया है। द रॉक और रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स को टैग टीम मैच के लिए चैलेंज कर रखा है। ड्रू को लगता है कि यह फैसला बेकार है। वह इसके बारे में रॉलिंस को चेतावनी दे भी चुके हैं।

मैकइंटायर ने अब सोशल मीडिया पर पोस्ट करके चैंपियन का मजाक उड़ाया है। इसके लिए उन्होंने सीएम पंक के AEW में इस्तेमाल किए गए प्रोमो का सहारा लिया है। आपको याद होगा कि पंक ने AEW में अपने साथी रेसलर्स पर प्रोमो कट किया था, जिसमें उन्होंने सभी को डांट लगाई थी। इसमें उस समय के चैंपियन हैंगमैन पेज भी शामिल थे। ड्रू ने अब उनके हैंगमैन के लिए इस्तेमाल किए गए शब्दों को ही अपने पोस्ट का आधार बनाया है। उन्होंने तंज कसते हुए लिखा,

"मैंने ऐसा क्या किया था, जो मुझे यह खाली दिमाग वाले और बेकार सैथ रॉलिंस मिले हैं, जिनके साथ मुझे नेशनल टीवी पर काम करना पड़ता है और बिजनेस का हिस्सा बनना पड़ता है।"

आप ड्रू मैकइंटायर की सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE दिग्गज को नहीं पसंद आया Drew McIntyre और Seth Rollins का प्रोमो सैगमेंट

सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर ने हाल में एक प्रोमो कट किया था। इसमें ड्रू ने चैंपियन से अनुरोध किया था कि वह द ब्लडलाइन वाली कहानी पर ध्यान ना दें। उन्होंने कहा था कि रॉलिंस को WWE WrestleMania XL में होने वाले अपने मैच पर ध्यान देना चाहिए। Sportskeeda के Legion of Raw एपिसोड में विंस रूसो ने बताया कि उन्हें वो सैगमेंट सही नहीं लगा और उसमें माइक ड्रॉप मोमेंट नहीं था। उन्होंने कहा,

"मैं नहीं जानता पर फिर उसमें एक माइक ड्रॉप सैगमेंट था लेकिन यह एकदम फ्लैट ही खत्म हो गया था।"

youtube-cover