"यह मेरे हाथ में नहीं है"- Roman Reigns के खिलाफ संभावित मैच को लेकर पूर्व WWE चैंपियन का बड़ा बयान

..
रोमन रेंस को चैंपियन बने 650 दिन से भी ज्यादा हो गए हैं।
रोमन रेंस को चैंपियन बने 650 दिन से भी ज्यादा हो गए हैं।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने मनी इन द बैंक (Money in the Bank) मैच जीतकर रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ़ मैच हासिल करने का दावा किया है।

इस हफ्ते Smackdown में WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने ऐलान किया कि ड्रू मैकइंटायर और शेमस Money in the Bank लैडर मैच में सैथ रॉलिंस को जॉइन करेंगे। यह सैगमेंट तब और ज्यादा रोचक बन गया जब केल्टिक वॉरियर ड्रू मैकइंटायर के सामने आ गए और देखते ही देखते दोनों के बीच बवाल शुरू हो गया। स्कॉटिश वॉरियर ने शेमस पर क्लेमोर लगाकर लैडर मैच में अपनी एंट्री का जश्न मनाया।

शो के बाद WWE की बैकस्टेज इंटरव्यूअर कायला ब्रैक्सटन ने टॉकिंग स्मैक में ड्रू मैकइंटायर से उनके Smackdown के सैगमेंट पर विचार पूछे, तब ड्रू ने कहा वो Money in the Bank लैडर मैच के लिए बहुत ही उत्साहित थे। उन्हें ज्यादा विश्वास नहीं था कि वो Clash at the Castle में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे पाएंगे। पूर्व WWE चैंपियन ने कहा वो Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतकर उसे रोमन रेंस पर कैश-इन करेंगे।

" चीज़े अभी भी चल रहीं हैं। मैने शेमस को सामने से किक मारी थी। जो सभी को पसंद आई थी। आप जानती है इसका क्या मतलब है ? मैं और शेमस दोनों Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा हैं। उन्हें मारने में हमेशा ही मज़ा आता है। मेरा एक गोल है कि मैं Clash at the Castle में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देना चाहता हूँ लेकिन मैच तय करना यह मेरे हाथ में नहीं है। इसलिए मैं Money in the Bank मैच जीतकर इसे यूके में कैश-इन करूंगा। "
youtube-cover

WWE SummerSlam में होगा WrestleMania 38 का रीमैच

इस हफ्ते Smackdown में ट्राइबल चीफ ने रिडल को हराया था। रेंस की जीत के जश्न के थोड़ी ही देर बाद ब्रॉक लैसनर ने धमाकेदार वापसी करते हुए रेंस को हैरान कर दिया। बीस्ट ने आते ही ब्लडलाइन पर हमला करते हुए अपने इरादे जाहिर कर दिए।

अब देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि SummerSlam में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच के बाद क्या Money in the Bank विजेता का दखल देखने को मिलेगा?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।